लखनऊ : युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार!

Posted by

लखनऊ।उन्नाव और कठुआ बलात्कार की गूंज पूरी दुनियां में सुनाई दे रही है, ब्रिटेन पहुंचे प्रधानमंत्री को वहां 19 सामाजिक संस्थाओं के छात्र व छात्राओं ने एक खत देकर अपनी चिंता जताई है लेकिन यहाँ सरकारों को इन की कोई चिंता नहीं है| लखनऊ के सबसे व्यस्ततम इलाके हजरतगंज में एक युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती के साथ मारपीट भी की गई है। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है, जबकि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है।

हजरतगंज के वजीर हसन रोड पर एकता अपार्टमेंट है। इसमें एक जेई का भी फ्लैट है। जेई और उनका पूरा परिवार प्रतापगढ़ में ही रहता है। जेई के इस फ्लैट में उनका ड्राइवर रहता है। आरोप है कि सोमवार रात वह एक युवती को बहला-फुसलाकर फ्लैट पर लेकर आया।

युवती ने आरोप लगाया कि ड्राइवर ने उससे दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसे मारापीटा भी। किसी तरह वह भागकर हजरतगंज थाने पहुंची। उसने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

हजरतगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर आनंद शाही ने स्वीकारा कि ऐसा मामला आया है। आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।
===========
Alka Lamba

Verified account

@LambaAlka
लखनऊ:हजरतगंज में बंधक बनाकर लड़की से रेप का आरोप
बंधक लड़की से मारपीट भी की गई
घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Ravish Kumar

@RoflRavish
जब बेटियों की सुरक्षा को लेकर देश की जनता सख्त कानून बनाने के लिए हर राज्य में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, इसी बीच मीडिया के ATM में पैसा खत्म हो गया है, कही बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे से मीडिया भटका तो नही रहा है न ?

Abhisar Sharma

@SirAbhisarlive
हमारा काम गाय बचाना है, लड़की नहीं : योगी आदित्यनाथ

इससे बेशर्म बयान और क्या हो सकता है!