वह अपनी बॉडी से लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं…

Posted by

Sagar_parvez
=============

दुनिया में लोग अपनी किसी ना किसी खासियत की वजह से पॉपुलर हो जाते हैं, ऐसे में इन दिनों नतालिया कुजेसोवा काफी पॉपुलर हो रही हैं. नतालिया अपनी फिट बॉडी की वजह से आज सभी के दिलों में छाई हुई हैं.

आपको बता दें कि नतालिया की बॉडी हल्क के जैसी होने की वजह से वह काफी तेजी से पॉपुलर हो रही हैं. नतालिया रूस की रहने वाली हैं और वह अपनी बॉडी से लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं. बचपन में नतालिया खुद को बहुत ही पतला महसूस करती थीं और इसी वजह से उन्होंने वेटलिफ्टिंग शुरू की.

बचपन में मात्र 14 साल की उम्र में नतालिया ने वेटलिफ्टिंग शुरू की और उसके बाद करती रहीं और आज नतीज यह हैं कि उनकी बॉडी हल्क के जैसी हो चली है. इस वक्त नतालिया का वजन 90 किलो है और उनकी उम्र की बात की जाए तो वह मात्र 26 साल है. कुछ समय पहले ही नतालिया ने बॉडी बिल्डिंग को नकार दिया था लेकिन वह ज्यादा दिनों तक बॉडी बिल्डिंग से दूर नहीं रह पाई और वापस उनका ध्यान इसी ओर आकर्षित हो गया. उन्होंने वापस जिम ज्वाइन कर लिया है और अपनी बॉडी पर मेहनत करना शुरू कर दी है.

नतालिया इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं उनके फॉलोवर्स मिलियन में हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. नतालिया बड़े-बड़े मीडिया हाउस में अपने इंटरव्यू देकर आई हैं और उन्होंने कई मैगजीन्स में अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए टिप्स दिए हैं और फोटोशूट्स भी करवाएं हैं.

======