विश्व प्रसिद्ध मिस्री फ़ुटबॉलर मोहम्मद सलाह का अविश्वसनीय गोल, विशेषज्ञ हुए हैरान : देखें वीडियो

Posted by

विश्व प्रसिद्ध फुटबॉलर मोहम्मद सलाह ने अविश्वसनीय गोल दाग़ कर विरोधियों सहित पूरी दुनिया के फ़ुटबॉल विशेषज्ञों को भी आश्चर्य में डाल दिया है।

तसनीम समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक़ ब्रिटेन के लिवरपूल क्लब की ओर से खेलने वाले विश्व प्रसिद्ध मिस्री फ़ुटबॉलर मोहम्मद सलाह ने एक अविश्वसनीय गोल मार कर जहां अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है वहीं पूरी दुनिया के फ़ुटबॉल विशेषज्ञ इस अनोखे गोल से हैरान है।

अफ़्रीक़ा कप के क्वालीफाइंग राउंड में मिस्र और स्विट्ज़रलैंड के बीच मुक़ाबला था और मोहम्मद सलाह अपने पूरे फ़ार्म में थे। इस बीच मिस्र ने स्वट्ज़रलैंड से इस रोचक मुक़ाबले को तीन के मुक़ाबले शून्य से जीत लिया। इस मैच में सबसे रोचक क्षण उस समय आया जब मोहम्मद सलाह ने एक हैरान करने वाला गोल मारकर न केवल मैदान में बैठे फ़ुटबॉल प्रेमियों का दिल जीत लिया बल्कि इस गोल को देखने वाले हर व्यक्ति का मुंह खुला रह गया।

मोहम्मद सलाह ने कॉर्नर से फ़ुटबॉल को किक मारकर सीधे गोल पोस्ट में बॉल को गोल कर दिया, जिसको देखकर मैदान में बैठे सभी दर्शक आश्चर्यचकित रह गए। मोहम्मद सलाह की किक लगने के बाद फ़ुटबॉल घूमती हुई सीधे गोल पोस्ट में जा घुसी जिसको वहां खड़े विरोधी टीम के सदस्य और गोल कीपर केवल देखते ही रह गए। उल्लेखनीय है कि कॉर्नर से गोल करना फ़ुटबॉल में बहुत ही कठिन माना जाता है। पूरे विश्व में कुछ ही ऐसे महान अंतर्राष्ट्रीय ख़िलाड़ी हैं जिन्होंने यह कारनामा अंजाम दिया है।

===========