#शर्मनाक!……बाप ही करता था 10 साल की बेटी से रेप

Posted by

Sagar PaRvez
================
नई दिल्ली : पिता द्वारा अपनी ही बेटी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। दक्षिणपूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक शख्स ने अपनी 10 साल की बेटी का यौन शोषण किया।

मामला तब तब सामने आया जब बच्ची ने अपनी क्लासमेट को इस बारे में बताया। बच्ची की क्लासमेट ने टीचर को बताया, जिसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। अडिश्नल डीसीपी(साउथईस्ट) घनश्याम बंसल ने कहा कि मामले की जांच पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं के तहत आगे बढ़ाई जा रही है। मंगलवार को पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था।

मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची की मां की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और तब से बच्ची अपने पिता के साथ रह रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने कई बार अपनी बेटी के साथ रेप किया।

बच्ची ने इस बारे में अपनी क्लास में पढ़ने वाली दूसरी लड़की से बात की और फिर उसने टीचर को जानकारी दी। टीचर ने पीड़िता को कॉल कर पूछा कि उसके साथ कौन गंदा काम कर रहा है, जिसमें पिता का नाम सामने आया।

मामले पर विमर्श करने के बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद बच्ची के घर एक टीम भेजी गई और आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

जांच अधिकारियों का कहना है कि वे बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिससे पता चल सकेगा कि उसे कोई घाव तो नहीं हुए। फिलहाल बच्ची की काउंसलिंग चल रही है।