शादी की रस्म में बैठा था दूल्हा, सीने में आकर लगी गोली, मौत : देखें वीडियो

Posted by

Sagar PaRvez
================
उत्तर प्रदेश : लखीमपुर खीरी में शादी के दौरान चली गोली से दूल्हे की मौत हो गई। द्वारचार की रस्म के वक्त नशे में धुत दूल्हे के रिश्तेदार के हाथ में रखी पिस्टल चल गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पिस्टल में गोली लोड करते समय फायर हो गया और गोली सीधे दूल्हे को जा लगी। पलभर में शादी की खुशियों की जगह वहां मातम पसर गया, बाराती भाग खड़े हुए।

शादी के दौरान हुए इस हादसे का वीडियो वायरल हो गया। इलाके के नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव रामपुर में सीतापुर इलाके के हाजीपुर से बारात आई थी। रवींद्र वर्मा की बेटी की शादी सुनील वर्मा से हो रही थी। द्वारचार की रस्म के दौरान दूल्हा पूजा पर बैठा था। सामने खड़े रिश्तेदार ने पिस्टल निकाली और गोली फायर हो गई जो सीधे दूल्हे को सीने में जा लगी। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते, दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई।

यह पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई। घटना के बाद चीख-पुकार होने लगी। दूल्हे की मौत के बाद सभी बाराती वहां से भाग गए। आरोपी भी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। प्रत्यदर्शियों के अनुसार, रिश्तेदार पिस्टल में गोली लोड कर रहा था कि ट्रिगर दब गया। घटना के वक्त, आरोपी नशे में धुत था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

===========