शाहरुख ख़ान की लाडली बेटी सुहाना ख़ान की बॉलीवुड में लॉन्चिंग की तैयारी शुरू, हॉट फ़ोटोशूट

Posted by

दिल्ली। नेता के बच्चे नेता बनते हैं, अभिनेता के अभिनेता यह कोई नई बात नहीं है, जो लोग वंशवाद के खिलाफ बात करते हैं इनमे वह लोग ज़ियादा हैं जो वंश को आगे चलाने की छमता नहीं रखते हैं, यह जो राघवजी जैसी कला में माहिर होते हैं, जिन के अंदर के कीटाणु मर चुके होते हैं वह सदाचार पर प्रवचन करना शुरू कर देते हैं|


स्टार डॉटर्स शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बॉलीवुड के लिए तैयार हैं. अपने पहले फोटोशूट के साथ ही वो स्टार बन गईं. वोग इंडिया मैगजीन के नए एडिशन में 18 साल की सुहाना ने खूब जलवे दिखाए. एक पेशेवर की तरह उन्होंने अपना फोटोशूट कराया. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए.

सुहाना खान बॉलीवुड के लिए तैयार
फोटोशूट के दौरान इंटरव्यू में सुहाना ने कहा कि ”मुझे यह कवर शूट करने में मजा आ गया. खासकर वह हिस्सा, जिसमें डांस करना था. मुझे डांस करना काफी पसंद है और इसका मैने खूब लुत्फ उठाया. मैं बहुत खुश थी जब मेरे माता-पिता मेरे पास ये लेकर आए. मैं तुरंत हां करना चाहती थी मगर उन्होंने मुझे इसके बारे में सोचने के लिए कहा. वो चाहते थे कि में इस प्रोजेक्ट से कॉन्फिडेंस हासिल करूं न कि उसे खो दूं”.

‘नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे’
अपने एक्टिंग करियर के बारे में सुहाना ने कहा कि ”मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस ओर बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्मी-पापा को ये अहसास तब हुआ जब उन्होंने मेरा स्टेज परफॉर्मेंस देखा”. सुहाना अपनी तस्वीरों के वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. इसके बारे में उन्होंने कहा कि वो कैसे इनसे डील करती हैं.

उन्होंने कहा कि ”खुद को यह याद दिलाती रहती हूं कि नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे”. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ”लोगों के कमेंट्स से उन्हें बुरा लगता है, मगर जब भी वो ऐसा महसूस करती हैं तो खुद से कहती हैं कि दुनिया में लोगों की और भी दिक्कतें हैं”.

‘…बाहों में उठा रहा हूं’
बेटी के कवर पेज पर आने से पापा शाहरुख खान भी काफी खुश हैं. किंग खान ने मैगजीन को एक फंक्शन में लॉन्च किया. जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ”उसे एक बार फिर अपनी बाहों में उठा रहा हूं. शुक्रिया वोग. हम मोहब्बत के कितने इम्परफेक्ट करियर हैं. सिवाय तब जबकि हम अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं. इसलिए मेरा बहुत प्यार हैलो सुखाना खान”. सुहाना के फोटो शूट का एक वीडियो भी शाहरुख खान ने शेयर किया.

Shah Rukh Khan

@iamsrk
Holding her in my arms again thanks to Vogue. ‘What imperfect carriers of love we are…” except when it comes to our children. So sending u all my love & a big hug. Hello Suhana Khan!

Shah Rukh Khan

@iamsrk
This too… https://twitter.com/gaurikhan/status/1024363049166229514 …

Gauri Khan

@gaurikhan
Awesome shoot with Suhana… @VOGUEIndia.

Photographed by: @Errikos_Andreou Styled by: @Anaita_Adajania
Hair: @YianniTsapatori

सुहाना खान पहली बार किसी मैगजीन की कवर पेज पर आ रही हैं. इसीलिए मैगजीन पर के कवर पर लिखा गया है- हैलो सुहाना खान. मम्मी गौरी खान ने भी शूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए मैगजीन को शुक्रिया कहा है.

Gauri Khan

@gaurikhan
Thank you @VOGUEIndia for Suhana’s shoot…

Photographed by: @Errikos_Andreou

Styled by: @Anaita_Adajania

Hair: @YianniTsapatori

सुहाना की तस्वीर को शेयर करते हुए करण जोहर ने लिखा कि ”उसे स्टेज पर देखा है और मेरा सीना गर्व से फूल जाता है. वो बेहद शानदार है और एक जन्मजात टैलेंट है. सुर्खियां में आने पर स्वागत है. सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो गेदा. और मुझे अंकल ना कहने के लिए भी शुक्रिया. बहुत प्यार”

Karan Johar

@karanjohar
Have seen her on stage and had my heart bursting with pride!! She is stunning, soulful and a bonafide talent! Welcome to the spotlight my darling! Even in its harshest moments it will envelop you with immense love….and thank you for never calling me UNCLE! Love you ❤️❤️❤️

सुहाना इस वक्त इंग्लैंड में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि उनका भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्म मेकिंग का पढ़ाई कर रहा है. सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही है.

===