सड़क पर खून से लथपथ तड़प रहे थे 2 युवक, बचाने की जगह सेल्फ़ी लेते रहे लोग

Posted by

Sagar PaRvez
========
बाड़मेर।राजस्थान में एक सड़क हादसे के बाद बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया जब मौके से गुजरने वाले लोग घायलों की मदद करने के बजाय सेल्फी लेते दिखाई दिए। आसपास जमा लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन दुर्घटना के शिकार लोगों की मदद करने की फुर्सत उन्हें नहीं थी। बताया जाता है कि एक स्कूल बस ने 3 बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि अन्य दो बुरी तरह घायल हो गए थे और वो सड़क पर आधे घंटे तक तड़पते रहे।

बस की टक्कर के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग खून से लथपथ रोड पर पड़े थे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की और वहां से आने-जाने वाले सेल्फी ने और वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त थे। जब तक पुलिस वहां पहुंची बहुत देर हो चुकी थी और घायलों की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। ये घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले की है जहां एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि अगर सही वक्त पर इनका इलाज हो जाता तो 2 लोगों की जान बच सकती थी। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक गुजरात की एक सीमेंट फैक्ट्री में ठेकेदारी काम करते थे। उनमें से एक की शादी नहीं हुई थी, जबकि अन्य दोनों का पूरा परिवार है जो इस घटना के बाद से सदमे में है।