#सनी लियोनी उर्फ़ करनजीत कौर वोहरा की कहानी, देखें तस्वीरें!

Posted by

बाॅलीवुड की एक्ट्रेस और युवा दिलो की धडकन सनी लियोनी 36 साल की हो गई है। उनका जन्म 13 मई 1981 को कनाडा मेें हुआ था। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर बोहरा है। लेकिन दुनिया उन्हे आज सनी लियोनी के नाम से जानती है। बचपन में सनी नर्स बनना चाहती थी। लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। सनी लियोनी के परिवार में उनके माता – पिता के अलावा उनका एक भाई भी है। जो अमेरिका मे बतौर शेफ काम करते है। उनका नाम संदीप सिंह वोहरा हैै।

करनजीत कौर वोहरा जिसे दूनिया सनी लियोनी के नाम से जानती है उनका जन्म कनाडा के एक सिख परिवार में हुआ था। बचपन से ही बेहद ऐक्टिव व खेलो में रुची रखने वाली सनी जल्द ही अपने आस पास के लोगो के बीच लोकप्रिय हो गयी। उन्होने अपनी 16 साल की उम्र में ही पहली बार अपने सहपाठी से साथ सैक्स का अनुभव कर लिया था। पोर्न इन्डस्ट्री में आने से पहले वह जर्मनी में एक बेकरी में काम किया करती थी। इसके अलावा उन्होने और कई जगह छोटी मोटी नौकरीया की।

बाद में जब वे नर्स का कोर्स कर रही थी तभी उनके एक मित्र ने उनको एडल्ट फिल्म इन्डस्ट्री में कार्य कर रहे एक व्यक्ति से मिलवाया। शुरुआती फोटो शुट के बाद सनी खास लेबसियन किस्म की फिल्मो में काम करने लगी। कुछ ही समय बाद उन्हौने पुरुष एक्टर के साथ भी पोर्न फिल्में बनाने की अनुमति दे दी। उन्होने कई पुरुषों के साथ अलग अलग फिल्मो में काम किया।

परन्तु कुछ समय बाद सनी ने अपने पुरुष मित्र डेनियल बेवर से शादी कर ली। अपनी खुबसुरती व अदाओं के चलते सनी पोर्न इन्डस्ट्री का एक चर्चित नाम बन चुकी थी। कुछ समय बाद उनके पति ने उनके साथ मिलकर एक प्रोडेक्शन हाउस भी स्थापित किया।

सनी को नाम से पहले शायद बहोत ही कम लोग जानते थे परन्तु 2011 में कलर्स पर बिग बाॅस की घर में जब उनकी एन्ट्री हुई तो वो रातो रात भारतीय युवाओं की स्टार बन गई। जैसे ही लोगो को पता चला की वे एक पोर्न स्टार है उनके टिवट्रर हैडल पर 48 धंटों में ही 8000 भारतीय फोलोवर जुड गये। कुछ ही दिनो में वे गुगल पर सर्च की जाने वाली नम्बर एक सेलिब्रिटी थी।

हालाकि बहुत से भारतीय इस बात से नाराज थे कि एक पोर्न स्टार को भारतीय पर्दे पर दिखाया जा रहा है। व कुछ लोगो ने तो कलर्स पर एफआईआर भी दर्ज करवा दी थी।

बिग बाॅस के दौरान ही निर्देशक महेश भट्ट ने उनको फिल्म आॅफर की जिसे उन्होने झट से मान लिया। तब से अब तक सनी कई बॉलीवुड फिल्में कर चुकी है और पुरी तरह से इस इन्डस्ट्री का हिस्सा बन चुकी है। एक बार उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा था कि अब भे भारत में बस चुकी है और उनका अब कही जाने का कोई इरादा नही है। सनी आज फेसबुक व टिवट्रर पर भी काफी लोकप्रिय है जहा उनके लाखो में प्रसंसक है।

 

=======