सलमान ख़ान ने उठाया बॉबी दओल के करियर को उठाने का ज़िम्मा!

Posted by

बॉबी देओल के पास न नाम की कमी है न पहचान की, पर कई सालों से उनके पास काम की कमी थी, मीडिया में तो खबरें यहाँ तक थीं कि बॉबी देओल दिल्ली के किसी होटल में रैपर का काम करने के लिए भी पहुंचे थे| बॉबी इन बीच मानसिक रूप से परेशान रहने लगे थे, बड़े भाई सनी देओल भी बॉबी को लेकर काफी परेशान थे, धर्मेन्द्र के इस छोटे बेटे की किस्मत अब चमकाने वाली है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी के पास अब काम ही काम है उनके पास बड़े बजट की कई फिल्में हैं|

जल्द ही बॉबी दओल की कमबैक फिल्म ‘रेस 3’ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है । 15 जून को ईद के मौके पर सलमान खान के साथ बॉबी भी पहली बार शर्टलेस अवतार में नजर आएंगे ।

सलमान की फिल्म है, इसलिए सुपरहिट तो होगी ही । साथ ही बॉबी देओल के करियर को भी एक नई उड़ान मिलेगी । सलमान खान ने बॉबी के करियर को उठाने का जिम्मा अपने हाथ में उठा लिया है ।

अब बॉबी देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है । खबरों की मानें तो सलमान खान ने बॉबी काे अपने अगले प्रोजेक्ट ‘दबंग 3’ में साइन कर लिया है । हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है ।

एक के बाद एक फिल्मों में बॉबी को बड़े बजट की फिल्म मिल रही हैं। बॉबी देओल के करियर को उठाने के लिए सलमान ने ये नया दांव खेला है । बॉबी के पास ‘दबंग 3’ के अलावा ‘हाउसफुल 4’ और ‘यमला पगला दीवाना 3’ भी है ।

बता दें कि सलमान खान ने बॉबी के लुक को बदलने में उनकी मदद की । अब तो सलमान, बॉबी को बॉडी देओल कहकर बुलाते हैं । वहीं बॉबी भी सलमान को उनका ‘एंजल मामू’ कहते हैं