ससुर ने अपनी बहू के साथ…… पर्दाफाश!

Posted by

Sagar PaRvez
===================

रांची : ससुर का दर्जा पिता के समान होता है, लेकिन झारखंड के जमशेदपुर में एक ससुर ने इस रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और मौका देखकर उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा। टेल्को मनीफीट में स्क्रैप कारोबारी का काम करने वाले ससुर की गंदी हरकतों की सच्चाई सबके सामने लाने के लिए बहू ने वीडियो बनाकर उसकी हकीकत सबके सामने ला दी।

बहू के साथ ससुर करता था गंदी हरकत
ओमप्रकाश जायसवाल स्क्रैप कारोबारी है। ओमप्रकाश की गंदी नजर अपनी बहू पर थी और वो उसके साथ रेप की कोशिश कर रहा था। जब भी उसे मौका मिलता वो बहू के साथ गंदी हरकतें करने लगता। बहू ने ये बात अपने मायके वालों को बताई और ससुराल छोड़कर भिलाई (छत्तीसगढ़) अपने मायके चली गई। मायके वालों ने बेटी को समझाया और लोकलाज के कारण उसे फिर से ससुराल भेज दिया। उन्हें लगा कि ससुर की आदत सुधर गई होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

बहू ने बना ली वीडियो
ससुर की हरकतें बढ़ती चली गई। बहू ने ससुर को सबक सिखाने और उसकी गंदी हरकतों को सबके सामने लाने के लिए वीडियो बनाने का फैसला किया। जब वो किचन में काम कर रही थी तो एक बार फिर से ससुर ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। वो उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसे जबरन चूमने लगा। बहू खुद को बचाने की कोशिश करती रही, लेकिन वो अपनी हरकतों सो बाज नहीं आया। बहू ने उसकी गंदी हरकतों को अपने मोबाइल फोन में चोरी से रिकॉर्ड कर लिया और सबूत के तौर पर अपने मायके वालों और पुलिस को सौंप दी।

पुलिस के सामने भी नहीं हुआ शर्मिंदा
ओमप्रकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन वो फिर भी अपनी गलती मानने के बजाए अपनी बातों को सही ठहराता रहा। उनसे पुलिस को बताया कि वो अपनी बहू से प्यार करता हैं और प्यार करना कोई गुनाह नहीं है। उसने कहा कि वो बहू को बेटी के समान समझता था और उसी तरह से उसे अच्छे कपड़े पहनने की सलाह देता था। उसने कहा कि बहू को चूमना, उसे गले लगाना गलत नहीं है। बहू और उसके मायके वाले आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वो इस मामले में पूरी छानबानी कर आरोपी को सजा दिलाएंगे।