साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन

Posted by

Sagar_parvez
=================

लखनऊ।भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने रविवार रात को लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। महाराज ने लखनऊ के अलीगंज में रविवार रात को ‘लेट्स मीट’ नाम के नाइट क्लब का उद्घाटन किया। बताय गया है कि इस क्लब में डांस और शराब वगैरह का इंतजाम रहेगा, लखनऊ में इसे इस तरह का पहला क्लब बताया गया है। नाइट क्लब के उद्घाटन पर सपा, बसपा के नेताओं ने कहा कि साधु के कपड़ों में साक्षी महाराज जो कर रहे हैं, वो संतों का अपमान है।

सोशल मीडिया पर चर्चा से बदले संचालक के सुर .
साक्षी महाराज के नाइट क्लब के उद्घाटन को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना हुई तो क्लब के संचालकने सफाई दी कि गलती से निमंत्रण पत्र में नाइट क्लब छप गया था। उन्होंने कहा कि वो तो रेस्तरां खोल रहे हैं। हालांकि, कार्ड में साफतौर पर इसे नाइट क्लब ही लिखा गया है। सोशल मीडिया पर क्लब में बैठे और फीता काट रहे साक्षी महाराज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उनको इसके लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

सपा प्रवक्ता ने बताया ढोंगी बाबा
समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह यादव ने इसको लेकर ट्वीट किया, ‘अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षीमहाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं! पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं!!’ वहीं दूसरे भी कई नेताओं ने इसेस साधु, संतों, महंतों का अपमान कहा है।

साक्षी महाराज पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में फंसते रहे हैं। लड़कियों की लड़कों से दोस्ती और कपड़ों पर बयान देकर भी वो आलोचना का शिकार हो चुके हैं।

स्वाति सिंह भी आ चुकीं विवादों में
वहीं पिछले साल यूपी की भाजपा सरकार में मंत्री स्वाति सिंह भी बीयर बार का उद्धाटन कर विवादों में फंस गई थीं। उस समय मामला इतना बढ़ा था कि पार्टी ने उनसेइस पर जवाब भी मांगा था। स्वाति ने तब अपनी एक दोस्त के बार का उद्घाटन करने की बात कही थी।