‘स्त्री’ में कृति सैनन का आइटम नंबर ‘आओ कभी हवेली पे’

Posted by

कृति सैनन फिल्म ‘स्त्री’ में आइटम नंबर करती नजर आएंगी। कृति, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म में आइटम नंबर करेंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसके बाद से यह हॉरर कॉमेडी फिल्म लोगों का ध्यान खूब आकर्षित कर रही है। कृति के स्पेशल आइटम नंबर का टाइटल होगा ‘आओ कभी हवेली पे’।

कृति के यह स्पेशल आइटम नंबर को सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है।। इस स्पेशल आइटम नंबर को फिल्म में जोड़ने के लिए सह-निर्माता राज निदिमोरु और कृष्ण डीके खास इच्छुक थे। कृति सैनन ने भी इस आइटम नंबर के लिए तुरंत हामी भर दी। बताया जा है कि कृति और ‘स्त्री’ के सह-निर्माता दिनेश विजन अच्छे दोस्त हैं। कृति का कहना है कि वह यह सॉन्ग पहले शूट कर चुकी हैं। इस सॉन्ग में बादशाह का रैप भी होगा और कृति के अपोजिट लीड हीरो राजकुमार राव नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता कृति के स्पेशल आइटम नंबर ‘आओ कभी हवेली पे’ को फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले लॉन्च करने के इच्छुक हैं। कहा जा रहा है कि इसे प्रमोशन प्रपज के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा जो फिल्म के अंत में दिखाई देगा। ‘स्त्री’ के अलावा कृति करन जौहर की फिल्म कलंक में भी एक स्पेशल आइटम नंबर में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

वहीं हाल ही में जब कृति से ‘बागी 3’ का हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो कृति ने कहा, ‘मैं वो इंसान नहीं हूं, जिससे आपको यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन निश्चित तौर पर मैं एक बार फिर टाइगर के साथ फिल्म में काम करना चाहूंगी। आपको बता दें कि ‘बागी 2’ के रिलीज के बाद से ही ‘बागी 3’ की एक्ट्रेस को लेकर चर्चा बनी हुई है। ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ कौन सी एक्ट्रेस होंगी इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि ‘बागी-2’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची कृति ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा था, हमने एक साथ एक फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। कहीं न कहीं इस बात की एक खास अहमियत है। मुझे टाइगर पर गर्व है, क्योंकि वह हर फिल्म के साथ एक नए स्तर को छू रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों ने साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।