ज़यादा नम्बर लाने के लिए प्रोफ़ेसर निर्मला देवी ने दी छात्राओं को अधिकारियों के साथ ‘संबंध’ बनाने की सलाह!

Posted by

अधिकारियों के साथ ‘संबंध’ बनाओ अच्छे अंक पाओ’, प्रोफेसर ने छात्राओं को दिया ऑफर कुछ छात्र नक़ल कर के पास हो जाते हैं कुछ लोग पैसों से पेपर खरीद कर काम चलते हैं, कुछ रिश्वत देकर अच्छे नम्बर लाते हैं, टूशन पढ़ने वालों को मास्टर जी खुश हो कर मदद कर देते हैं|

तमिलनाडु में महिला प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को अधिकारियों के साथ ‘संबंध’ बनाने के लिए उकसाने का मामला सामने आया है। मदुरई कामराज यूनिवर्सिटी (एमकेयू) की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि गणित विभाग की महिला असिस्टेंट प्रोफेसर निर्मला देवी ने उन्हें परीक्षाओं में अच्छे अंक और पैसे दिलाने का लालच देते हुए संस्थान के उच्च अधिकारियों से संबंध बनाने के लिए उकसाया।

दरअसल छात्राओं ने 15 मार्च को प्रोफेसर से 19 मिनट तक फोन पर हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और इसे सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया।

फोन पर हुई बातचीत के मुताबिक, प्रोफेसर छात्राओं को लगातार इस बात के लिए उकसा रही थी कि वह अधिकारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसके लिए उन्होंने चार छात्राओं को भी चुना था। ऐसा करने पर छात्राओं को अच्छे अंक और पैसा मिलने का ऑफर भी दिया गया।

वहीं महिला प्रोफेसर ने इस पूरे मामले पर कहा कि ‘छात्राओं के साथ हुई मेरी बातचीत का गलत मतलब निकाला गया। मुझे पता चला है कि फोन पर हुई बातचीत को आधार मानकर कॉलेज प्रशासन ने मुझे सस्पेंड कर दिया।’

ऑडियो रिकॉर्डिंग पर उन्होंने कहा कि ‘हां मैंने छात्राओं से बातचीत की लेकिन पूरी बातचीत का गलत मतलब निकाला गया है।’

बता दें कि फिलहाल कॉलेज प्रशासन ने जांच समिति गठित कर दी है और पूरे मामले की गहनता से जांच चल रही है।

======

RAMAN SHARMA

@sarvmanglamcom
मोहन भागवत के नेतृत्व में मोदी समेत सारे भगवा व्यापारी सत्ता हाथ से जाते देख कर हिन्दू-मुसलमान को मुद्दा बना रहे हैं ।

बढ़िया है 😄
भगवाधारियों का तो आगे पीछे है नहीं, मरवा देंगे किसी गरीब को !

शकुनि के वंशज हैं संघी धोखा कैसे छोड़ दें 🦂