10 रुपए का लालच देकर साधू रूप सिंह ने की कक्षा तीन की छात्रा से रेप की कोशिश!

Posted by

Sagar PaRvez
================
बरेली।जैसे आचरण साधु, सन्यासी, बाबाओं के देखने को मिल रहे हैं वह धार्मिक लोगों के कभी नहीं हो सकते, यह लोग सिर्फ ढोंगी और पाखंडी हैं जो धर्म की आढ़ में भगवा चोला पहन कर अपने गंदे कामों को अंजाम देते हैं| उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला बरेली के थाना क्षेत्र सीबीगंज का है। जहां कक्षा तीन की छात्रा से उसके रिश्ते के दादा ने दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन छात्रा के विरोध के चलते वह सफल नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दादा को छेड़छाड़ के साथ पॉक्सो एक्ट के गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है।

बहेड़ी क्षेत्र में रहने वाला साधू रूप सिंह थाना सीबीगंज गांव में अपने भांजे से मिलने पहुंचा था।परिवार ने साधू को खाना खिलाने के बाद सोने चला गया था लेकिन इसी दौरान मासूम बच्ची नींद नहीं आने के चलते साधू के कमरे में पहुंच गई। साधू की बच्ची को देख नियत डोल गई और दस रुपए का लालच देकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

बच्ची के विरोध के चलते माँ बाप जग गए। बच्ची के बताने पर बच्ची के माता पिता ने साधू को बंधक बना लिया और डायल 100 को सूचना देकर साधू को गिरफ्तार करा दिया। पुलिस ने बाबा के अपराध को देखते हुए धारा 354 ब के साथ पास्को एक्ट की धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया।

फिलहाल इस घटना ने एक बार फिर उस बात पर मोहर लगा दी सबसे ज्यादा बच्चे अपने लोगो से ही पीड़ित होते है।

=========

ANI

Verified account

@ANI

#Gujarat: Surat police registered a case against 2 people for ‘spreading false news’ by ‘sharing photo of dead body of a girl from Gujarat, saying an ABVP linked person raped her’. Police say they’re still investigating the case & trying to ascertain the identity of the deceased.