#बेटी_बचाओ_आगरा : शराबी पति बेटी के कपड़े उतार रहा था,,,,पत्नी ने देखा तो….

#बेटी_बचाओ_आगरा : शराबी पति बेटी के कपड़े उतार रहा था,,,,पत्नी ने देखा तो….

Posted by

Sagar PaRvez

**ऐसी शर्मनाक घटनाओं को धर्म से जोड़कर राजनीति करने वाले मौन क्यों हो जाते हैं… ताजनगरी के मौहताज मुखिया!

जंगलरान यूपी-आगरा: ताजनगरी आगरा में एक कलयुगी बाप ने जब शराब के नशे में अपनी 7 साल की मासूम बेटी से दुराचार करने की कोशिश की तो उस समय मासूम की मां दुर्गा बनकर सामने आ गई और कलयुगी बाप की जमकर पिटाई की। मामला यही नहीं रुका पत्नी ने पति को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

सीओ लोहामंडी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के गढ़ी भदोरिया क्षेत्र का है। यहां रहने वाल एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। शराब का आदी रतनलाल सुबह घर पर था उसकी पत्नी किसी काम से बाहर गई थी। इस दौरान रतनलाल ने अपनी मासूम 7 साल की बेटी के कपड़े उतार कर उसके साथ गलत हरकत करना शुरू कर दी।

इत्तेफाकन से उसी समय उसकी पत्नी वहां आ गई और उसने जैसे ही वह माजरा देखा तो उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पति की जमकर पिटाई कर डाली और वहां से पड़ोसियों की मदद से उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। सीओ लोहामंडी चमन सिंह छाबड़ा के अनुसार मां की तहरीर पर पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही ह