मन से माफ़ नहीं कर पाऊँगा : दोग़लापन ख़ून में कूट-कूट के भरा है : देखें देश दुनियां की खूबसूरत तस्वीरें, वीडियो और कार्टून

मन से माफ़ नहीं कर पाऊँगा : दोग़लापन ख़ून में कूट-कूट के भरा है : देखें देश दुनियां की खूबसूरत तस्वीरें, वीडियो और कार्टून

Posted by

The late Shaykh Badruddīn al-Hasani (rah) of Shām would send his students to prostitutes at the beginning of Ramadān with financial aid, to stop them from fornicating in this blessed month.
Protecting both them and possible fornicators from sinning in Ramadān.


Satya Singh

@socialistsatya
दोगलापन इनके रक्त में कूट-कूट कर भरा है, दोपहर में गोडसे देशभक्त था और रात में गांधी जी का सम्मान करने लगे?
ये किसी के नही है, सिर्फ सत्ता के है, सत्ता के लिए कभी देशद्रोही को देशभक्त बता देते है तो कभी देशभक्त को देशद्रोही बता देते है।

ANI

Verified account

@ANI

Gujarat: A ‘Roti Bank’ being run by a charitable trust in Rajkot provides food to patients in hospitals & the needy in the city. A member of the trust, says, “Wanted to ensure that no one sleeps on an empty stomach. Idea came after we saw videos of such banks in Bihar & Punjab.”

🇵🇰Nasir 🌷Uddin 🇺🇸

@MrNaassir

سنو شوخ ہواؤ ،صنم کدے سے جو گزر ہو تمہارا
تو ادھر بھی رخ کرلینا کہ رات بہت اداس ہے آج
———-دھیمے سے گزر جانا،،،، —

कांग्रेस-एनसीपी उम्मीदवार ने आनंद ने अपने जन्मदिन पर ‘चौकीदार ही चोर है’ का काटा… केक

महाराष्ट्र: लोकसभा चुनावों में ‘चौकीदार’ शब्द का इस्तेमाल राजनीतिक दल अपने-अपने हिसाब से प्रचार अभियान में करते रहे। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जहां ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन ही चला दिया वहीं, विपक्षी दलों ने चौकीदार को चोर बता दिया। इसी कड़ी में ठाणे से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रत्याशी आनंद परांजपे ने अपने जन्मदिन पर ऐसा ही एक केक काटकर अनोखा प्रदर्शन किया।

‘चौकीदार ही चोर है’
दरअसल, 16 मई को परांजपे का जन्मदिन था। जन्मदिन के जश्न के लिए एक बड़ा सा केक तैयार हुआ। परांजपे ने अपने समर्थकों के बीच इस केक को काटा। दिलचस्प बात यह रही कि इस केक पर लिखा था- ‘देश का चौकीदार ही चोर है।’ साथ ही इस पर राफेल फाइटर प्लेन की तस्वीर भी लगी थी। गौरतलब है कि राफेल को लेकर विपक्ष बराबर केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम दामोदर को घेरता रहा है।

बैन हो चुकी है फिल्म
बता दें कि एनसीपी के ठाणे अध्यक्ष आनंद परांजपे ठाणे लोकसभा सीट से प्रत्याशी भी हैं। इससे पहले उनके प्रचार के लिए बनी शॉर्ट फिल्म को बैन कर दिया गया था। फिल्म में प्रधानमंत्री दामोदर के कार्टून के साथ बैंकों से अरबों गबन कर फरार हुए नीरव मोदी और विजय माल्या के फोटो का उपयोग किया गया था। इस पर बीजेपी की तरफ से आपत्ति जताई गई। ठाणे जिला सूचना अधिकारी और चुनाव विभाग के मीडिया सेंटर के सचिव मिलिंद दुसाने ने इस फिल्म को मंजूरी देने से इनकार कर दिया।

Surendra S Rajput

जब कोई रेलवे स्टेशन पर चाय बेच रहा था…… तब राजीव गांधी ने परम-8000 नामक सुपर कम्प्यूर देशी तकनीकी से बनवा डाला था !
अमेरिका भौचक्का था क्योंकि जितनी कीमत पर उसने बनाया था उसके एक चौथाई खर्चे में भारत ने बनाया था,
तभी से अमेरिका भारतीयों के कंप्यूटर ज्ञान का कायल हुआ !

जब कोई RSS की शाखाओं में लाठी भांजना सीख रहा था…… तब राजीव गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी को किडनी के इलाज के लिए संयुक्त राष्ट्र के बहाने न्यूयॉर्क भेजा था !
अटल को यह कहते पूरे राष्ट्र ने सुना है कि “मैं आज जिंदा हूँ तो राजीव के कारण, सदन के भीतर की बात और है लेकिन सदन के बाहर न मैं एक शब्द उनके विरोध में बोलना चाहता हूं और न सुनना चाहता हूं”

जिस साल कोई पत्नी को छोड़कर बाबा बन गया था…….. उस साल राजीव गांधी सैकड़ों देशों की अध्यक्षता करते थे !

मैं उन धूर्त और दंगाई किस्म के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि देश का 100वां सेटेलाइट तुमने भेजा तो बाकी के 99 किसने भेजे हैं ?
श्री शिवाजी जी की वॉल से

Saleem Akhter Siddiqui

?
——————
?
——————
?
——————
?
——————
?
——————
?
——————
प्रेस कॉन्फ्रेंस समाप्त हुई
धन्यवाद

 

Arif Kamal

प्रधान मंत्री की रेस में शामिल उम्मीदवार।
मोदी जी
राहुल जी
ममता जी
माया जी

एक भी पत्नी वाला/पति वाली नही।
जिस जिस को प्रधानमंत्री बनना हो ब्याह ना करे।
कर लिया है तो तलाक़ ले ले शीघ्र अतिशीघ्र।
कई बार तलाक़ मिलते मिलते 10 साल लग जाते है।
देर ना करे।समय का सदुपयोग करे।🤣🤣🤣🤣

 

जहीरुल्लाह सिद्दीकी कौलाछापर देवारिया
देवरिया के सम्मानित लोगों,

आपका जिला देवरिया, भारत के प्राचीन जिलों में से एक है, लेकिन राजनीतिक लोभ और उपेक्षा ने इसे बदहाल कर दिया। जिस देवरिया को पूरे विश्व में गन्ना उत्पादन के लिए जाना जाता था उस देवरिया मे आज लगभग सारी चीनी मीले बंद हो गई और यहां के गन्ना किसान गन्ने की खेती की छोड़कर मुर्गियां पाल रहे हैं।
बहुत पुराना जिला होने के बावजूद देवरिया एक यूनिवर्सिटी के लिए तरस रहा है और आपके बच्चे उच्च शिक्षा के लिए दूसरे शहरों में पलायन करते रहे हैं।
कुशीनगर के अलग होने के बाद देवरिया का पर्यटन और सौंदर्यकरण को नजर सी लग गई सौंदर्यीकरण के नाम पर देवरिया में सिर्फ एक ही पार्क है।
देवरिया के और भी अपने बहुत से मुद्दे हैं अपने हक को पहचानिए। शराब की ऐक बोतल और चंद रुपयों को लेकर अपने देवरिया के लिए, अपने बच्चों के लिए, और अपने लिए अन्याय मत करिए।
19 मई को घर से निकलिए और इस बार देवरिया का न्याय करिए। वोट जरूर करिए।

#अपील….

साथियों लोकसभा आम चुनाव 2019 के प्रचार का आख़िरी चरण का भी चुनावी प्रचार ख़त्म हो गया| आप सभी सम्मानित साथियों से आग्रह करता हूं कि लोकसभा देवरिया 66 से शानदार इमानदार प्रत्याशी श्री नियाज अहमद को ✋ वाले चुनाव निशान पर बटन दबा कर (वोट) देकर उन्हें भारी मतो से विजयी बनाये !!

 

 

=====