बाज़ार से फोन में भराए अश्लील वीडियो, उसमें निकला पत्नी का भी, फिर उसके बाद…

बाज़ार से फोन में भराए अश्लील वीडियो, उसमें निकला पत्नी का भी, फिर उसके बाद…

Posted by

Sagar PaRvez

जंगलराज उप्र-बरेली: पोर्न फिल्मों के बारे में आप सभी ने जरुर सुना होगा. हाल ही में एक सर्वे हुआ था, जिसमें यह सामने आया था कि पूरे विश्व में भारत में सबसे ज्यादा पोर्न देखा जाता है.

इसी बीच जंगलराज उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी चौंका देने वाली घटना सामने आई है,

क्या है पूरा मामला
दरअसल, एक व्यक्ति ने बाजार में एक मोबाइल की दूकान में अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो अपलोड करवाई और बाद में घर चला आया. घर आकर जब इस व्यक्ति ने वीडियो देखनी शुरू की तो उसे एक वीडियो ऐसे भी दिखी जिसने उसके होश उड़ा डाले. हमारी ही तरह आप सबको भी लग रहा होगा कि आखिर ऐसी कौन सी चीज व्यक्ति ने देख ली जिसके चलते उसके होश उड़ गए?

इस व्यक्ति के साथ अपलोड करवाई गई वीडियोस में से एक वीडियो इस व्यक्ति की पत्नी का पोर्न वीडियो था.

वीडियो देखने के बाद व्यक्ति ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला बरेली के अलीगंज थाने का है, जहां 21 साल की उम्र में फतेहगंज पश्चिमी इलाके में रहने वाली एक महिला से एक व्यक्ति की शादी हुई थी.

शादी के कुछ साल के बाद…
इन दोनों की शादी को काफी समय हो गया था लेकिन इन्हें संतान की प्राप्ति नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद दोनों ने लड़के की बहन के बेटे को गोद ले लिया.

व्यक्ति अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़ राजस्थान काम करने चला गया. कुछ दिनों पहले व्यक्ति के बेटे ने उसे बताया कि ‘उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग उनके घर आते थे और काफी देर तक घर पर ही रुकते थे’.

इस मामले पर जब व्यक्ति ने अपनी पत्नी से पूछताछ की तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद पिछले महीने पत्नी घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई .

त्रिया – चरित्र, शायद इसे ही कहते हैं. इस कलयुग में नैतिक मूल्यों का अवमूल्यन होता जा रहा है.