नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे : प्रज्ञा सिंह ठाकुर डायन है : देखें वीडियो

नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे : प्रज्ञा सिंह ठाकुर डायन है : देखें वीडियो

Posted by

demo pics

Sagar PaRvez·
कांग्रेस नेता ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कहा डायन

**कहा इसे दो दिन कमरे में बंद कर दो वरना बाहर निकलेगी तो फिर उल्टे सीधे बयान देगी-श्राप से हेमंत करकरे मर गए लेकिन उसके श्राप से दाऊद इब्राहिम नहीं मरा।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों के नेताओं की भाषा पर काफी बहस हो रही है। कई नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इस बीच मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने विवादित बयान देते हुए प्रज्ञा को ‘डायन’ बता दिया।

कांग्रेस नेता के इस बयान पर मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है।

कांतिलाल भूरिया
पारस सकलेचा ने प्रज्ञा को बताया डायन
कांतिलाल भूरिया की जनसभा में पहुंचे पारस सकलेचा ने प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘किसी के श्राप से अगर कोई भला आदमी मर जाये तो उसे ‘डायन’ कहते हैं। उस डायन के श्राप से हेमंत करकरे मर गए लेकिन उसके श्राप से दाऊद इब्राहिम नहीं मरा। कांग्रेस नेता सकलेचा ने कहा की अगर वह असली साध्वी हैं तो दाऊद को श्राप दें, जिससे वो मर जाए।

Anshul Trivedi

@anshultrivedi47

दाहिने तरफ से पहला खड़ा शख्स गोलवलकर है जो आरएसएस के सरसंघचालक है। बाएं से दूसरा बैठा व्यक्ति सावरकर है। बाएं से तीसरा व्यक्ति मदनलाल पाहवा है जिसने गांधीजी की हत्या का प्रयास किया था। सावरकर के बगल में बैठा है #गोडसे भारत का पहला आतंकी।

भाजपा की ज़ुबां पर राम दिल में नाथूराम!

 

पारस सकलेचा…
व्यापमं घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर हैं सकलेचा
पारस सकलेचा बहुचर्चित व्यापमं घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर हैं और उनकी गिनती पढ़े-लिखे नेताओं में होती है,

लेकिन फिलहाल प्रज्ञा को लेकर विवादित बयान देने के बाद वे चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने दो दिनों पहले ही महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर टिप्पणी की थी।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था, ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे’।