बिहार : कपड़ा व्यवसायी के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद

बिहार : कपड़ा व्यवसायी के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद

Posted by

Sagar PaRvez
==============
पटना में बड़े कपडा व्यापारी की पत्नी व बेटी समेत मौत,बेटा घायल,पुलिस जांच में जुडी

पटना-बिहार: राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी मुहल्ला से पुलिस ने आज कपड़ा व्यवसायी निशांत सर्राफ के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि किदवईपुरी मुहल्ला स्थित मकान संख्या 46 से एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया है। मृतकों में कपड़ा व्यवसायी निशांत सर्राफ (37),
उनकी पत्नी अलका सर्राफ (35) और
बेटी अनन्या (09) शामिल हैं।

मौके से निशांत सर्राफ के पुत्र इशांत (04)को भी घायल अवस्था में बरामद किया गया। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि निशांत की राजधानी पटना के खेतान मार्केट में दुकान थी। निशांत सर्राफ चार दिन पहले ही परिवार के साथ गर्मी की छुट्टियां मनाकर वापस लौटे थे। निशांत के परिवार के लोग कल देर रात खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब काफी देर तक कोई नहीं उठा तो पड़ोस के लोगों को शक हुआ। जब दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे से निशांत ,उनकी पत्नी और बेटी का शव पड़ा मिला जबकि इशांत घायल अवस्था में था।

सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि निशांत सर्राफ ने पहले अपनी पत्नी ,बेटी और बेटे को गोली मार दी और फिर खुद की भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक सुनील कुमार , वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक, पुलिस अधीक्षक प्रांतोष कुमार दास मौके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं।

माना जा रहा है कि घरेलू विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. मकान के बेडरूम में पलंग पर तीनों की लाश पड़ी थी, जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया. गोलीबारी की इस घटना में चौथा शख्स जो मृतक का बेटा बताया जाता है जो गंभीर रूप से जख्मी है. एक ही घर में परिवार के तीन लोगों की लाशें मिलने से पुलिस भी हैरान है. फिलहाल पुलिस इस मामले को पारिवारिक विवाद से जुड़ा बता रही है, मृतक निशांत सर्राफ पटना के बड़े कारोबारी बताये जाते हैं जिनकी खेतान मार्केट में कपड़े की दुकान है |