इमरान ख़ान का समय पूरा हो चुका : नवाज़ शरीफ़

इमरान ख़ान का समय पूरा हो चुका : नवाज़ शरीफ़

Posted by

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और मुस्लिम लीग एन के प्रमुख नवाज़ शरीफ़ ने प्रधानमंत्री इमरान ख़ान की आलोचा करते हुए कहा कि इमरान ख़ान का समय पूरा हो चुका है और शीघ्र अपने अंजाम को पहुंचने वाले हैं।

खोट लखपत जेल में बंद नवाज़ शरीफ़ ने जेल में मुस्लिम लीग एन के कार्यकर्ताओं और सदस्यों से मुलाक़ात के बाद वार्ता करते हुए कहा कि इमरान ख़ान ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है, उन्हें शर्म आनी चाहिए।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए उनका कहना था कि इमरान नियाज़ी के पास जनादेश नहीं है, वह अपनी कमज़ोरी पालिसियों और प्रतिशोधात्कक नीतियों के कारण हिट विकेट हो चुके हैं, हमने आईएमएफ़ को भगा दिया था किन्तु इमरान ख़ान कटोरा लेकर उनके पास चले गये।

उनका कहना था कि मुस्लिम लीग एन ने देश में मंहगाई को नियंत्रित कर रखा था, हमारे दौर में रुपये की स्थिति मज़बूत और तेल के मूल्य कम थे किन्तु निर्वाचित प्रधानमंत्री की कमज़ोर नीतियों से जनता परेशान है।

नवाज़ शरीफ़ ने कहा कि इमरान ख़ान की अयोग्यता ने देश को तबाही के दहाने पर पहुंचा दिया है और देश की अर्थव्यवस्था का जनाज़ा निकल रहा है और कोई पूछने वाला नहीं है।