लखनऊ : 24 घंटे में छात्रा समेत 11 और महिलाओं की चोटी कटने से मचा हड़कंप!

लखनऊ : 24 घंटे में छात्रा समेत 11 और महिलाओं की चोटी कटने से मचा हड़कंप!

Posted by

लखनऊ के अलग-अलग क्षेत्रों में चौबीस घंटे में छात्रा समेत 11 और महिलाओं की चोटी कटने से हड़कंप मच गया। बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन के बाद सभी घटनाओं को कोरी अफवाह बताया।

मड़ियांव पल्टन छावनी निवासी लक्ष्मी गिरी (15) केंद्रीय विद्यालय में नौंवी की छात्रा है। शनिवार वह सोकर उठी तो सिर में दर्द उठ रहा था। सिर पर हाथ लगाया तो देखा चोटी कटी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, पारा में पिंक सिटी फेस-2 में रहने वाले सब्जी मसाला विक्रेता मनोज कुमार की पत्नी कमला देवी (32) सुबह खाना बना रही थी। काम खत्म कर कमला कमरे में पहुंची तो उनकी चोटी कट गई और बाल नीचे गिरे देख वह बेहोश हो गईं। मनोज ने बताया कि इस दौरान वह बुद्धेश्वर चौराहा काम से गया था। बीस मिनट बाद पड़ोसियों ने फोन पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह कमला को लेकर अस्पताल गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

उधर, माल के मजरे गंगाखेड़ा गांव निवासी इष्टकुमार पासी की पत्नी पूनम (26) की भी चोटी कट गई। इष्ट कुमार के अनुसार, पत्नी शुक्रवार रात दस बजे बरामदे में चारपाई पर लेटे बच्चे को स्तनपान करा रही थी। अचानक सिर में दर्द उठा तो मदद के लिए पति को आवाज दी। कुछ देर बाद पूनम बेहोश हो गई। परिवारीजन उसे सीएचसी ले गए तो देखा उसकी चोटी कटी थी।

वहीं, गंगाखेड़ा की रहने वाली महिला पम्मी (22) की शुक्रवार रात चोटी कटकर गिर गई। बेहोशी आने पर परिजन निजी अस्पताल ले गए। वहीं, माल के जनिकापुर निवासी राजपति शनिवार शाम चार बजे घर के बाहर बैठी थी और अचानक बेहोशी हो गई। परिवारीजनों ने देखा तो महिला की चोटी कटी थी।

उधर, मोहनलालगंज के कुढ़ा गांव निवासी रामवीर ने बताया कि वह पत्नी मोनी (22) संग शुक्रवार रात करीब नौ बजे खाना खाने के बाद छत पर पड़ी चारपाई पर सो गए। पत्नी ने बताया कि अचानक सिर में झटका लगा। उसने देखा तो चोटी कट गई थी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। विवाहिता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, काकोरी के पहिया गांव निवासी छंगा मौर्या की पत्नी शैलू (45) शनिवार दोपहर करीब एक बजे कमरे में अकेले थी। इस दौरान उनके चीखने की आवाज आई तो परिवारीजन कमरे में पहुंचे तो देखा शैलू बेहोश पड़ी थी। परिवारीजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। दूसरी ओर, सईद पुर मेहरी गांव में घर के अंदर कमरे में जाते हुए दीपा लोधी (20) की चोटी कट गई। दीपा ने बताया कि अचानक बालों में चुभन सी महसूस हुई। पीछे पलटकर देखा तो चोटी कट चुकी थी।

उधर, मलिहाबाद के सदरपुर गांव में जावेद ने बताया कि खाना बनाते समय पत्नी उजमा (30) की कमर में दर्द शुरू हो गया। वह लेट र्गई तभी देखा कि चोटी कटी पड़ी है। उसे अस्पताल ले गए तब जाकर उनकी हालत में सुधार हुआ।

वहीं, मानकनगर स्लीपर ग्राउंड निवासी राजीव की पत्नी शालिनी (30) दोपहर तीन बजे पति की दुकान से लौटी थी। करीब घंटेभर बाद पति घर पहुंचा तो देखा वह बेसुध पड़ी थी और चोटी कटी थी।

दूसरी ओर, चिनहट के कमता में किराए पर रहने वाले श्रीकांत की पत्नी शकुंतला (30) शनिवार रात साढ़े आठ बजे घर में बर्तन धो रही थी तभी अचानक सिर में दर्द उठा। सिर पर हाथ लगाया तो चोटी हाथ में आ गई। महिला ने शोर मचाया तो पति दौड़ा। कुछ ही देर में महिला को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।