tj

tj

अमित शाह के ‘साहब’ज़ादे के ख़िलाफ़ कारवाही की मांग को लेकर ‘आप’ का पूर्वांचल में प्रदर्शन!

Posted by

वाराणसी/आजमगढ़/बलिया।बीजेपी अध्यक्ष के पुत्र की कमाई का जब से पता चला है, राजनैतिक तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है, विपक्षी पार्टियां निरंतर जय शाह की कंपनी पर सवाल उठा रही हैं | आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी पर अवैध तरीके से कमाई और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पूर्वांचल के कई जिलों में प्रदर्शन किया।

आजमगढ़ में विरोध प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने जय शाह के विरुद्ध एफआईआर लिखकर उनकी गिरफ्तारी करने और राष्ट्रपति को मामले का संज्ञान लेने का पत्रक कलक्ट्रेट में सौंपा।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि सत्ता पक्ष के करीबी उद्योगपति और भाजपा के नेता कमाई में बेतहाशा वृद्धि के साथ फोर्ब्स जैसे पत्रिका में नाम दर्ज करवा रहे हैं। किसान, व्यापारी, और रोजगार दम तोड़ रहा है।

अडानी कंपनी के कारोबार में 66 प्रतिशत, मुकेश अंबानी के कारोबार में 67 प्रतिशत, बाबा रामदेव के कारोबार में 173 प्रतिशत, अमित शाह के कारोबार में 300 फीसदी और जय शाह के कारोबार में 16000 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इस लूट के उजागर होने पर सफाई दी जा रही है।

नगर अध्यक्ष तेज बहादुर यादव ने कहा कि भाजपा अपने लोगों को गलत तरीकों से फायदा पहुंचा रही है। बलिया में भी विरोध प्रदर्शन किया गया। राष्ट्रपति के नाम संबोधित पत्र जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को सौंपकर जय शाह के खिलाफ जांच करने के उपरांत कार्रवाई की मांग की गई।

‘आप’ के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कभी वंशमुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त का नारा बुलंद करने वाली भारतीय जनता पार्टी आज खुद ही वंशवाद के पौधे को सिंचित करने में जुटी हुई है।