अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर डाली बोल्ड तस्वीर!

अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर डाली बोल्ड तस्वीर!

Posted by

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म कहो न प्यार है से धूम मचने वाली अमीषा पटेल हाल के दिनों में फिल्मो में कम नज़र आती हैं, उनकी ग़दर बड़ी ही हिट फिल्म थी|

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इंडस्ट्री में उनकी चर्चा हमेशा बनी रहती है। स्क्रीन पर उनका जादू चने या न चले लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोल होती रहती हैं। वैसे अमीषा हैं काफी खूबसूरत और हॉट भी हैं। अमीषा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देख उनके फैंस की आंखें भी शर्म से झुक जा रही हैं।

अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों पर यूजर्स ने बहुत ही भद्दे कमेंट किए हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल इससे पहले भी अपने क्लीवेज दिखाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

काले रंग के जंपसूट में अमीषा बहुत ही बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। अमीषा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा जब आपका सुबह 7 बजे शूट होता है तो आपको 5 बजे उठना होता है, बहुत नींद आ रही है, मुझे थोड़ी कैफीन की जरूरत है। इसके बाद अमीषा ने अपनी एक और हॉट फोटो शेयर करते हुए लिखा सुबह 7 बजे की शिफ्ट, शूट का समय, कोई मुझे जगने के लिए कैफीन दे दो।

आपको बता दें कि अमीषा सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना अच्छे से जानती हैं। उन्होंने सुबह के समय की अपनी ये हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अमीषा की इन तस्वीरों पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कई यूजर्स ने बहुत ही गंदे कमेंट किए तो कई लोगों ने अमीषा की तारीफ भी की। कई यूजर्स ने अमीषा को कहा- आपकी उम्र बहुत हो गई है तो आज के समय की हिरोइनों के साथ खुद को कॉपी न करें। हालांकि इन सबसे अमीषा को शायद कोई फर्क नहीं पड़ता।