आज़मगढ़ : तीन सगे भाइयों को मैजिक ने मारी टक्कर, तीनों की मौत!

आज़मगढ़ : तीन सगे भाइयों को मैजिक ने मारी टक्कर, तीनों की मौत!

Posted by

आजमगढ़।आजमगढ़ जिले के जहानागंज में भैसहीं नदी के पुल पर खड़े होकर बात कर रहे तीन सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मंगलवार की रात दस बजे अनियंत्रित मैजिक की टक्कर से मौत हो गई। वहीं मैजिक पुल की रेलिंग से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के चकौधी चकसहदा सुहवल गांव निवासी सुरेंद्र राम और रविंद्र राम दोनों सैलून चलाते हैं। मंगलवार की रात यह दोनों जहानागंज थाना क्षेत्र के भैसहीं नदी से मछली मार रहे थे।

रात करीब दस बजे सुरेंद्र का बेटा प्रशांत (24) और रविंद्र के बेटे आशीष (27) और अभिषेक (22) भोजन लेकर जा रहे थे। भैसहीं नदी पुल पर प्रशांत जैसे ही पहुंचा कि बाइक से आशीष और अभिषेक भी पहुंच गए। यह तीनों पुल पर खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे।

तभी मऊ की तरफ से आ रही अनियंत्रित मैजिक इन्हें टक्कर मारते हुए पुल की रेलिंग से भिड़ गई। जोरदार टक्कर लगने से यह तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि इनकी बाइक नदी पुल से नीचे गिरी और आग लगने से जलकर नष्ट हो गई।

हादसे के बाद मैजिक चालक फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर रविंद्र और सुरेंद्र भागकर मौके पर पहुंचे। यह दोनों जब तक इन्हें अस्पताल ले जाने का प्रबंध करते कि तीनों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर जहानागंज थाने की पुलिस पहुंची। हादसे में घायल जहानागंज थाना क्षेत्र के खालसा गांव निवासी बसंत कुमार (35) को अस्पताल भेजवाया। बसंत मैजिक में बैठकर घर जा रहा था।

आशीष और अभिषेक की मौत के बाद अब उसका छोटा भाई मनीष और बहन चंद्रकला बची हैं। जबकि प्रशांत राम दो भाई और दो बहन में बड़ा था। बताया जाता है कि आशीष दुबई में नौकरी करता था। वह 19 सितंबर को घर आया था। घर आने के बाद उसने नई बाइक खरीदी थी।