कानपुर : शौच को गई किशोरी के साथ शराबियों ने की दरिंदगी!

कानपुर : शौच को गई किशोरी के साथ शराबियों ने की दरिंदगी!

Posted by

कानपुर।कानपुर देहात के भीतरगांव (घाटमपुर) पुलिस चौकी साढ़ के एक गांव में मां के साथ खेतों पर गई एक किशोरी को दो दरिदों ने अपनी हवश का शिकार बना लिया। उन्होंने शराब के नशे में किशोरी के साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं। वहीं, बेटी की चीख-पुकार सुनकर पहुंची उसकी मां को भी आरोपियों ने पीटकर बेहोश कर दिया और मौके से फरार हो गए। होश आने पर मां खेतों से काम करके वापस घर लौट रही कुछ महिलाओं की मदद से लहूलुहान बेटी को कंधों पर लादकर घर लाई। घटना बीते मंगलवार की शाम की है।

मंगलवार शाम करीब पांच बजे गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी शाम को अपनी मां के साथ खेतों पर गई थी। रास्ते में बेटी शौच के लिए एक खेत पर पहुंची तभी वहीं पहले से घात लगाए बैठे उसके गांव के ही दो युवकों विजय कुशवाहा (25) पुत्र चंद्रपाल कुशवाहा और श्यामबाबू कुरील (26) पुत्र राजाराम कुरील ने उसे दबोच लिया। दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे। वह ट्रक चालक बताए गए हैं। युवकों ने किशोरी को लाही के खेत में साथ दुष्कर्म किया।
दरिदों ने मां के साथ भी मारपीट की

दरिंदों के चंगुल से छूटने के लिए किशोरी ने शोर मचाया तो उसका मुंह बंद कर दिया। इधर, बेटी की चीख सुनकर कुछ दूरी पर मौजूद मां आवाज देती उधर पहुंची तो दरिदों ने मां के साथ भी मारपीट की। इससे वह बेहोश हो गई। मनमानी करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। इधर, खेत पर मां और बेटी बेहोश पड़ीं थीं।

कुछ देर बाद जब उनको होश आया तो बेटी को आस पास खेतों में मौजूद लेकर महिलाओं के सहयोग से लेकर अपने घर पहुंचीं। देर शाम पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने गैंगरेप के मामले को काफी देर तक दबाए रखा। इस दौरान छापा मारकर एक आरोपी श्यामबाबू कुरील को दबोच लिया गया। वहीं, किशोरी के परिजनों ने गांववालों के सहयोग से आरोपियों के एक सहयोगी पड़ोसी गांव निवासी नरेश कुरील को पकड़ा। उसे रस्सी से बांधने के बाद पहले जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

परिजनों के मुताबिक आरोपियों ने मंगलवार की शाम करीब 4 बजे गांव के ही मिलन केंद्र पर महफिल सजाकर दारू-मुर्गा की पार्टी की थी। इसके बाद नशे का सुरूर हावी होने पर जघन्य कृत्य कर डाला। कोतवाल देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही किशोरी और उसकी मां को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, दूसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है।