दिल्ली : बदमाश पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़कर टेंपो में रख कर अपने साथ ले गए

दिल्ली : बदमाश पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़कर टेंपो में रख कर अपने साथ ले गए

Posted by

नई दिल्ली।यह घटना भारत की राजधानी दिल्ली की है, दिल्ली की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी केंद्र सरकार और भारतीय गृहमंत्रालय के अधीन आती है, दिल्ली भारत की राजधानी है, जहाँ अपराधियों की हिम्मत इतनी है कि वह ATM को उखड ले गए, जब ऐसी वारदात राजधानी में हो सकती है तो फिर देश के दूरदराज़ वाले इलाकों की कानून विवस्था का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है|

राजधानी में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका नमूना मंगलवार रात बिंदापुर इलाके में देखने को मिला। यहां बदमाश पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़कर अपने साथ ले गए। महज 20 मिनट में बदमाशों ने एटीएम उखाड़कर टेंपो में रखा और चलते बने।

एटीएम में साढ़े तीन लाख रुपये थे। पूरी वारदात सामने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो र्गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि बदमाशों ने रेकी कर बिना गार्ड वाले एटीएम को निशाना बनाया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वारदात को जल्द सुलझाने का दावा कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, बिंदापुर इलाके में मटियाला रोड, नन्हें पार्क के पास बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम था। करीब एक साल पूर्व ही यहां एटीएम लगाया गया था।

लेकिन किसी भी गार्ड की तैनाती नहीं की गई थी। बुधवार सुबह 9.45 बजे एक शख्स एटीएम से कैश निकालने आया तो उसने देखा कि एटीएम गायब है। फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बैंक अधिकारी भी वहां पहुंच गए।

रात करीब 2.00 बजे की चोरी
=============
छानबीन की गई तो सामने दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग लगा। इसके अनुसार, रात करीब 2.00 बजे एक टेंपो एटीएम के बाहर आकर रुका। टेंपो से चार लोग उतरे।

करीब 20 मिनट बाद ही चारों ने एटीएम को टेंपो में लादा और रफूचक्कर हो गए। टेंपो के साथ एक बाइक सवार युवक को भी देखा गया है। पुलिस आशंका जता रही है कि बाइक सवार भी बदमाशों का साथी है।

​मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 20 मिनट में एटीएम को उखाड़ना संभव नही है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि बदमाशों ने रात के समय पहले से एटीएम को उखाड़ लिया हो। मंगलवार रात वह बस एटीएम उठाकर ले गए।