मोदी के 90 फ़ीसदी मंत्री ‘चापलूस’ हैं : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

मोदी के 90 फ़ीसदी मंत्री ‘चापलूस’ हैं : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

Posted by

एजेंसी/ नई दिल्ली।भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा हमला बोलते हुए सरकार और संगठन को चलाने को ‘वन मैन आर्मी’ और ‘टू मैन शो’ करार दिया। पहले भी नेतृत्व की आलोचना करने वाले सिन्हा ने मोदी सरकार के मंत्रियों को ‘चापलूस’ बताया। उन्होंने कहा कि 90 फीसदी मंत्रियों को कोई नहीं जानता।

सिन्हा वैसे तो जब-तब सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने विरोधियों के मंच से सरकार पर प्रहार किया। सांसद ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा वह ‘दिल की बात’ करेंगे, क्योंकि ‘मन की बात’ तो किसी और ने पेटेंट करा लिया है।

उन्होंने कहा कि आजकल ऐसा माहौल बन गया है कि या तो आप उस व्यक्ति का समर्थन कीजिए या फिर देशद्रोही का दर्जा पाने के लिए तैयार रहिए।

भाजपा सांसद बृहस्पतिवार को यहां जदयू के बागी नेता अली अनवर की पुस्तक के विमोचन के मौके पर बोल रहे थे। इस अवसर पर विरोधी दलों के कई नेता जैसे सीताराम येचुरी, शरद यादव मौजूद थे।

सिन्हा यहीं नहीं रुके उन्होंने भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री मोदी के कथन न खाऊंगा न खाने दूंगा की नकल करते हुए कहा कि मौजूदा समय यह ‘न जीऊंगा न जीने दूंगा’ बन गया है।