राजस्थान_गौआतंकियों ने की 2 निर्दोष लोगों की हत्या : ये भगवा आतंकवाद नहीं तो और क्या है!

राजस्थान_गौआतंकियों ने की 2 निर्दोष लोगों की हत्या : ये भगवा आतंकवाद नहीं तो और क्या है!

Posted by

राजस्थान (मेवात) | बड़ी खबर राजिस्थान से हैं यहाँ पर कथित गौ रक्षकों के हमले इ दो लोगों की मौत हो गयी है, ख़बरों के मुताबिक घरेलू इस्तेमाल के लीयूए गया खरीद कर ला रहे लोगों पर गौरक्षों ने हमला कर दिया जिसमे, भरतपुर ज़िले के गांव घाटमीका गांव के 35 साल के उमर खान की मौत हो गयी है !!!

घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर अनेक सवाल उठ रहे हैं|

जानवरों से जैसी वारदातें और हैवानियत के सामने, इंसानियत ने घुटने टेक दिए हैं, भारत में।।।

#गौरक्षकों (गौ आतंकियों) ने गोली मारकर और पत्थरों से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी है। उसका साथी ताहिर गंभीर रूप से घायल हरियाणा के अस्पताल में भर्ती है। मृतक का पोस्ट मार्टम अलवर नहीं करके शरीर जयपुर रैफर कर दिया। घटना गोविंदगढ़ के समीप गांव गहनकर की बताई गई है। मृतक गाय खरीद कर ले जा रहे थे।

प्रदेश में पुलिस ने एक बार फिर गो तस्करों के पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने 11 गोवंश मुक्त करवाकर 6 लोगों को गो तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।
मामला राजस्थान के अलवर से जुड़ा है। यहां रामगढ़ थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग गोवंश को गाड़ी में भरकर हरियाणा ले जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की और यहां रेलवे फाटक के पास एक गाड़ी को रोका। गाड़ी में कुछ गोवंश भरे हुए थे। जांच में पता चला कि दो वाहनों में 6 गाय और 5 बछड़े भरे हुए हैं। इस पर पुलिस ने गोवंश को मुक्त करवाया और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

रामगढ़ थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि सभी मुक्त करवाए गोवंश को बगड तिराहा सुधासागर गोशाला भेजा गया है। साथ ही, दो वाहनों को जब्त कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। अब मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Ravish Kumar‏
@SirRavishKumar
Following Following @SirRavishKumar
More
गौरक्षा के नाम पर 2 और निर्दोष लोगों की हत्या कर दी “इंडियन टेररिस्टों” ने राजस्थान में, इन लोगों को कौन छूट दे रहा है जो कानून की ऐसी-तैसी कर रहे हैं ? इनको “हिन्दुत्व आतंकी” न बोले तो और क्या बोले ?

Mahak Yadav‏
@MahakYadav17
4h4 hours ago
More
Replying to @SirRavishKumar
सर मोदी सरकार उन्हें हत्यारा नही बल्कि गौ रक्षक कहेगी ओर सम्मानित भी करेगी सर जी

JAG SINGH‏
@JAGSING52621982
Follow Follow @JAGSING52621982
More
Replying to @SirRavishKumar
RSS and BJP are proven Terrorists. Does someone need a court decree about that ??????