#सिंगाही#लखीमपुर_जिधर देखो एक ही आवाज़..मोहम्मद कय्यूम तीसरी बार!

#सिंगाही#लखीमपुर_जिधर देखो एक ही आवाज़..मोहम्मद कय्यूम तीसरी बार!

Posted by

सिंगाही में समाजवादी पार्टी की चेयरमैन पद के प्रत्याशी मोहम्मद क़य्यूम की जबरदस्त लहर।

जिधर देखो एक ही आवाज़..मोहम्मद कय्यूम तीसरी बार!
सिंगाही/लखीमपुर। उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निगम चुनावों में सभी प्रत्याशी अपना पूरा ज़ोर लगाए हुए हैं, चुनाव जीतने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं, प्रत्याशियों के साथ साथ उनके समर्थक भी अपनी कोशिशों में लगे हुए हैं|

लखीमपुर के सिंगाही कस्बे से मोह म्मद कय्यूम उनकी उनकी पत्नी गजाला व भाभी निवर्तमान चेयरमैन ऑफरोज जहां डोर टू डोर कैंपेन पर निकल चुके हैं ।जहां भी जाते हैं हर तरफ उन्हें भारी समर्थनका आश्वासन दिलाया जाता है ।एक दरवाजे पर पहुंचते हैं तो आसपास के कई दरवाजों से स्त्री पुरुष निकल कर बाहर आ जाते हैं और एक ही बात कहते हैं, अब की जीत तुम्हें ही दिलाएंगे । बता दें कि मोहम्मद कय्यूम का यहाँ पर बहुत अच्छा संपर्क है वह जनता के कामों के लिए अग्रसर रहते हैं| मोहम्मद कय्यूम कहते हैं कि हम लोगों के लिए इतने काम किए हैं तो भला हम उन्हें कैसे भुला सकते हैं ।आज अवसर आया है उनका साथ देने का।

कितनी ही महिलाओं ने तो अफरोज जहां को गले लगा कर आशीर्वाद दिया। कितने ही पुरुषों ने हाथ उठा कर उन्हें आशीर्वाद दिया और कहा अब की बार हम फिर तुम को ही वोट देंगे और इसके अतिरिक्त कोशिश करेंगे कि हमारे जितने भी परिचित और मिलने वाले हैं उनका भी सहयोग तुम्हें मिले।

मोहम्मद कय्यूम सिंगाही नगर पंचायत के सभी लोगों से निवेदनकर रहे हैं कि जनता उनके पक्ष में साइकिल के निशान के आगे बटन दबाकर भारी मतों से जीत दिलाए और अपना सिंगाही का सुंदर और स्वच्छ सिंगाही बनाने में सहयोग दिलाएं।