फ़िल्म_पद्मावती को लेकर #सुब्रमण्यम स्वामी की टिप्पड़ी का #दीपिका पादुकोण ने दिया क़रारा ज़बाब!

फ़िल्म_पद्मावती को लेकर #सुब्रमण्यम स्वामी की टिप्पड़ी का #दीपिका पादुकोण ने दिया क़रारा ज़बाब!

Posted by

फिल्म पद्मावती को लेकर कोई न कोई विवाद बना ही हुआ है, कुछ सामाजिक संस्थाओं के आलावा राजनैतिक दलों के नेता भी अपनी भड़ास निकल रहे हैं, फिल्म को इस पब्लिसिटी से फायदा होगा या नहीं यह तो फिल्म के सिनेमाघरों में आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन उससे पहले नेताओ की ज़बानों से लोगों की देशभक्ति नापने का सिलसिला जारी है, बीजेपी और संघ के कारिंदे ख़ास मौकों की तलाश में रहते हैं, जैसे ही मौका मिलता है शोर मचाना शुरू कर देते हैं|

बालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी को ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर की गयी विवादित टिप्पड़ीयों का जबाब दिया है,गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेत्री दीपिका के भारतीय होने पर शक ज़ाहिर किया था.उन्होंने कहा था कि यह(दीपिका)एक डच महिला है तो ये भारतीय पवित्रता पर कैसे सवाल उठा सकती है.सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विट्टर के ज़रिये भी फिल्म और अभिनेत्री दीपिका को निशाने पर लिया है.

सुब्रमण्यम के हमलो पर दीपिका पादुकोण ने पलटवार किया है,दीपिका ने कहा-इस फिल्म का हिस्सा होने पर और फिल्म की कहानी पर उन्हें गर्व है जिसे किसी को बताने की ज़रूरत नही.अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने टाइम्स ऑफ इंडिया से वार्ता में कहा-यह घटिया है,यह पूरी तरह से घटिया है,हम कहां आ गए हैं? एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां आ गए हैं? क्या हम वाकई बदलाव ला रहे है?
अभिनेत्री दीपिका ने कहा कि फ़िल्मी दुनिया की ज़बाबदेही सेंसर बोर्ड के लिए है और यकीन है कि कोई भी इस फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकता है.पद्मावती फिल्म को लेकर अभिनेत्री दीपिका स्मृति ईरानी को भी टैग करके गुहार लगा चुकी है हलाकि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने टैग के बावुजूद कोई प्रतिक्रिया नही दी थी.

फिल्म की शूटिंग के शुरुआत से ही फिल्म की कहानी को लेकर करणी सेना ने विरोध किया था,फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला बंसाली पर हमला भी हो चूका है वही कुछ दिन पहले फिल्म की रंगोली को भी कुछ बलवाईयों ने नष्ट कर दिया था,फिल्म का विरोध कई भाजपा नेता भी कर रहे है.