13 साल की नाबालिग़ ‘बहन’ को बनाया हवस का शिकार!

13 साल की नाबालिग़ ‘बहन’ को बनाया हवस का शिकार!

Posted by

जयपुर।तीन बच्चों के बाप पर दरिंदगी इस तरह सवार हुई कि उसने दूर के रिश्ते में लगने वाली बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया।
बांसवाड़ा के पाटन थाना क्षेत्र के एक गांव में दूर के रिश्ते के भाई ने रिश्तों को तार तार कर दिया। घटना राखी से आठ-दस दिन पहले की है, लेकिन परिजनों की जानकारी में यह मामला नाबालिग के गर्भवती होने पर अब सामने आया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

मामले के अनुसार, राखी से आठ-दस दिन पहले 13 साल की किशोरी पशुओं को चराने के लिए खेतों की ओर जा रही थी। रास्ते में उसे एक युवक मिला जो दूर के रिश्ते में उसका भाई लगता है। वह उसे डरा—धमकाकर खेत में ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार किशोरी ने अपने साथ हुए घटनाक्रम के बारे में घर पर कुछ नहीं बता पाई। इसके बाद जब बाद किशोरी के पेट में दर्द होने लगा। परिजनों ने उसकी जांच कराई तो चिकित्सकों ने उसे गर्भवती बताया। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने जांच कुशलगढ़ थानाधिकारी रामेश्वरलाल को सौंपी है।

पुलिस ने जब परिजनों ने पूछताछ की तो उन्होंने पूरा घटनाक्रम और आरोपित का नाम बताया। पाटन थाने के एएसआई रतनलाल ने बताया कि आरोपित युवक के तीन बच्चे हैं। आरोपित का घर किशोरी के घर से समीप ही है और मजदूरी करता है।

जांच अधिकारी रामेश्वरलाल ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है। मेडिकल के लिए पीड़िता को परिजनों के साथ शनिवार को महात्मा गांधी चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सकों के नहीं मिलने से मेडिकल नहीं हो पाया। अब चिकित्सकों के आने के बाद आगे की प्रक्रिया की जाएंगी।