दिल्ली : मेट्रो स्टेशन के सामने तीन बोरों में बम की सूचना से मचा हड़कंप

दिल्ली : मेट्रो स्टेशन के सामने तीन बोरों में बम की सूचना से मचा हड़कंप

Posted by

नई दिल्ली।पुरानी रेलवे स्टेशन के सामने मेट्रो स्टेशन के गेट पर शुक्रवार रात बम की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बम-डॉग स्क्वायड, पीसीआर और लोकल पुलिस वहां पहुंच गई। मेट्रो स्टेशन के गेट पर तीन बड़े बोरे पड़े थे।

छानबीन जारी थी कि इसी दौरान बोरों का मालिक वहां पहुंच गया। उसने पुलिस को बताया कि इसमें गर्म कपड़े हैं। वह बोरे भारी होने के कारण वहां छोड़कर सवारी लेने गया था। बोरों में बम न होने की सूचना के बाद पुलिस की सांस में सांस आई।

कोतवाली थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक साढ़े आठ बजे लोगों ने मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-2 के बाहर बड़े-बड़े तीन संदिग्ध बोरे पड़े देखे। स्थानीय लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी गई।

खबर मिलते ही कुछ ही देर में सुरक्षा बलों ने बोरों को घेर लिया। बोरों की छानबीन की जाने लगी। इसी दौरान बोरों का मालिक वहां पहुंच गया। उसने बोरों की छानबीन करते पुलिस को देखा तो उसके होश उड़ गए।

बोरों के मालिक ने हिम्मत कर पुलिस को बताया कि बोरे उसके हैं और उसमें गर्म कपड़े हैं। शख्स ने बोरों को खोलकर भी दिखाया। इसके बाद पुलिस की जान में जान आई। बोरों के मालिक ने अपनी गलती मानते हुए बताया कि सामान काफी भारी था। इसलिए वह उसे छोड़कर सवारी लेने चला। सवारी न मिल पाने के कारण उसे देर हो गई।