दिल्ली : 65 साल की बुजुर्ग से नाबालिग़ ने किया बलात्कार!

दिल्ली : 65 साल की बुजुर्ग से नाबालिग़ ने किया बलात्कार!

Posted by

नई दिल्ली।देख तेरे संसार की हालत क्या हो गयी भगवान्,,,जिस समाज में हम जी रहे हैं वहां हमारे आस पास का माहौल हमने खुद ही बनाया है, जो ऐसा खतरनाक बन चुका है जहाँ न किसी की इज़्ज़त सुरक्षित हैं न ही जान माल|

2017 ऐसा साल रहा है जब नाबालिगों द्वारा ऐसे अपराध करने के मामले सामने आए हैं जो ये सोचने पर मजबूर कर देता है कि आखिर क्या वजह है कि नाबालिगों में लगातार अपराध की प्रवृत्ति बढ़ रही है।

दिल्ली में सामने आया ताजा म‌ामला भी कुछ ऐसा ही है जिसमें एक 15 साल के नाबालिग लड़के ने 65 साल की बुजुर्ग से ‌कथित तौर पर बलात्कार किया और अब इसके आरोप में उसे गिरफ्तार ‌कर लिया गया है।

यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब घरों में काम करने वाली एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार को जब वह काम से लौट रही थी तो उसके साथ एक लड़के ने सैनिक फार्म्स के पास स्थित एक खुले प्लॉट में रेप किया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर काउंसिलिंग के लिए जूवेनाइल वेलफेयर सेंटर भेज दिया गया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी एक प्लॉट के नजदीक रुका हुआ था। उसके पिता वहीं केयरटेकर का काम करते हैं।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है ‌कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह नहा रही थी। वह मदद के लिए चिल्लाई लेकिन आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। भागने से पहले नाबालिग ने महिला को धमकी भी दी वह इस बारे में किसी को ना बताए।

बाद में महिला नेब सराय पुलिस स्टेशन पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पहले तो आरोपी के परिजन उसका दोष किसी अन्य पर डालने की कोशिश में थे लेकिन नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज करा दिया है। वहीं एक एनजीओ द्वारा महिला की काउंसिलिंग की जा रही है।