रजनीकांत का बड़ा एलान, करेंगे राजनीतिक एंट्री, खुद की पार्टी बना तमिलनाडु से लड़ेंगे इलेक्शन

रजनीकांत का बड़ा एलान, करेंगे राजनीतिक एंट्री, खुद की पार्टी बना तमिलनाडु से लड़ेंगे इलेक्शन

Posted by

सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिकार राजनीति में एंट्री करने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के साथ चुनाव लड़ेंगे। रजनीकांत राज्य की सभी 234 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

उन्होंने कहा कि वह अपना कर्तव्य निभाना चाहते हैं। वह कायर नहीं है और वह पीछे नहीं हटेंगे और राजनीति में आ रहे हैं। रजनीकांत ने कहा कि वह राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। रजनीकांत ने कहा कि वह लोकल चुनाव नहीं लड़ेंगे क्योंकि अभी उनके पास समय नहीं बचा है।

वहीं बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि वह राजनीति में आ रहे हैं। उनके पास कोई जानकारी या दस्तावेज नहीं हैं। वह अनपढ़ हैं। यह केवल मीडिया द्वारा हाइप किया गया है, तमिलनाडु के लोग समझदार हैं।

रजनीकांत ने कहा कि लोकतंत्र आज खतरे का सामना कर रहा है और मुझे बुरा लगता है कि तमिलनाडु की राजनीति की वजह से देश में राज्य का मजाक बनाया जाता है। इसलिए मैंने राजनीति में एंट्री करने का फैसला लिया है।

लोकतंत्र के नाम पर राजनीतिज्ञ हमारी जमीनों और पैसों को लूट रहे हैं, लेकिन वक्त आ गया है कि हमे इस आधार को बदलना होगा। रजनीकांत के इस फैसले के बाद उनके फैन्स में जश्न का माहौल देखा जा रहा है।