#राजस्थान_#मुस्लिम बुजुर्ग को भगवा आतंकी के तलवार, कुल्हाड़ी काट कर जलाने का ख़ौफ़नाक वीडियो देखें

#राजस्थान_#मुस्लिम बुजुर्ग को भगवा आतंकी के तलवार, कुल्हाड़ी काट कर जलाने का ख़ौफ़नाक वीडियो देखें

Posted by

विकास तो हुआ है नफरत का विकास एक दूसरे के दिलों में नफरत का विकास यही तो चाहता है फेंकू के लोग इस देश में एक दूसरे से धर्मो के नाम पर लड़ मरें और में कुर्सी पर बैठकर ऐश करूँ

I LOVE MY INDIA उफ़क का चेहरा लहू में तर है, ज़मी जनाज़ा बनी हुई है।
भगवा आतंकवादी अपनी हैवानियत की चरम पर है, क्या उसे खुली छूट है कुछ भी कर गुजरने का,वह कत्ल भी कर रहे हैं, और हौशला इतना बड़हा हुवा है की वीडियो बना कर अपलोड भी कर रहे हैं ??? किसी का कोई खौफ़ नही ??? हैवानियत की इंतहा और किसी भी नेशन के लिए शर्म का मुक़ाम जयपुर, राजस्थान में इंसानियत को शर्मशार करने वाला वीडियो सामने आये है जिसमें एक हिन्दुवादी युवक ने एक मुस्लिम युवक की न सिर्फ हत्या की बल्कि उसे जिंदा जला दिया।यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में दिख रहा है कि भगवाधारी आतंकी एक शख्स को लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर रहा है।इसी वीडियो में यह देखा जा सकता है कि भगवाधारी युवक पहले इस मुस्लिम युवक को तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है।और उसके बाद उस हिन्दूवादी आतंकी ने उस बुजुर्ग को आग के हवाले कर दिया।

i LOVE MY INDIA The face of Uifak is in blood,there is a lot of hunger.
The saffron terrorist is at the peak of his hatred, is he free to do anything,
He is also slaying, and the horse is so young that he is also making a video and uploading it.
Happiness and a shame for any Nation Jaipur, Rajasthan, a shameful video has surfaced in which a Hindu youth killed not only a Muslim youth but also burnt him alive. This video is now on social media. Viral is happening.The video shows that the saffron terrorist is killing a Muslim in the name of love jihad, a Muslim elderly. In this video, Can Ekha that saffron youth is already cut by the sword the Muslim youth’s killing ax was then said that Hindu militants set fire to the elderly.

Mohammad Najeeb

***********

************