शंभूलाल ने अफ़राजूल की हत्या करने के बाद शव को जलाया

शंभूलाल ने अफ़राजूल की हत्या करने के बाद शव को जलाया

Posted by

जयपुर।लव जिहाद के नाम पर राजसमंद में हुई निर्मम हत्या केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शंभूलाल ने अफराजूल की हत्या करने के बाद शव को जला दिया था। जिसके बाद उसने हत्या का वीडियो वायरल किया।

वीडियो में आरोपी यह कहते हुए नजर आ रहा है कि अगर भारत में लव जिहाद खत्म नहीं हुआ तो हर भारतीय का यही हाल होगा। सोशल मीडिया पर वायरल हुए हत्या के वीडियो के कारण पुलिस के हाथ-पांच फूले हुए हैं। वहीं किसी भी समुदाय में अशांति नहीं फैले इसके लिए राजसमंद में समझाइश के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

उसने ये भा कहा था कि वह बृहस्प​तिवार को रामेश्वर महादेव मंदिर में सुबह नौ बजे सरेंडर कर देगा। लेकिन शंभूलाल ने सरेंडर नहीं किया।

जिसके बाद सुबह करीब 9.30 बजे पुलिस ने उसे राजसमंद के कैलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि लव जिहाद के नाम पर 50 वर्षीय अफराजूल की गई ​हत्या के कारण राजमसमंद में तनाव व्याप्त है।

राजस्थान के आला पुलिस ​अधिकारी इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है। साथ ही राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया भी हालात पर नजर बनाए रखे हुए हैं। इसके अतिरिक्त जयपुर से भी अतिरिक्त पुलिस जाब्ता राजसमंद भेजा गया है।