साेशल मीडिया पर छाई हुई भगवा महाैब्बत में डूबी एक #तस्वीर

साेशल मीडिया पर छाई हुई भगवा महाैब्बत में डूबी एक #तस्वीर

Posted by

ताे बात है साेशल मीडिया पर छाई हुई भगवा महाैब्बत में डुबी एक #तस्वीर की जिसका रंग अभी छुपा हुआ ही था की मजलिस इत्तेहाद उल मुस्लिमीन के कार्यकर्ताआे ने फेसबुक पर हाेली खेल कर जुम्मनाे काे ठडं में आग दिखा कर पानी डाल दिया,,, जब उनकी चीखें निकलने लगी ताे वाे तुरंत फाेटाे नंबर 2 अपलाेड करते है आैर बाेलते देखाे क्या फर्क है दाेनाे में,,
अलहमदुलिल्लाह फर्क हम बताएगे ।
#असदउद्दीन_आैवेसी की ये तस्वीर लगभग एक साल पुरानी है तस्वीर नंबर 1 में अदंर मिटींग में है आैर तस्वीर नंबर 2 मिटींग के बाहर निकलते वक्त की है ।
अब ये क्लियर कर दिया जाए के ये मिटींग थी किस लिए ये मिटींग भिंवडी के हैंडलूम आैर पावरलूम से जुड़े लाेगाे के लिए हुई थी जिसका वादा असद उद्दीन आैवेसी साहब ने महाराष्ट्र चुनाव के दाैरान किया था जिसमें 2 कराेड़ कारिगराे काे फायदा हुआ ।
हैंडलूम आैर बाकी बुनकराे के उपर 50 कराेड़ का कर्ज था जाे असद साहब ने माफ कराया ।
साथ में जाे उनपर विधुत विभाग का कर्ज था वाे भी माफ कराया ।
दुसरा सबसे बड़ा मसला था भिंवडी के डंपिग यार्ड का जिसकी रिपोर्ट सरकार द्वारा तैयार की गई थी जाे डंपिग यार्ड बिमारियाे का कारण बना हुआ था, इस पर भी असद उद्दीन आैवेसी साहब ने संसद मे आवाज उठाई आैर वहा का डंपिग यार्ड बंद हाे गया ।
ताे हमारे पास ताे वजह है काै़म के काम कराने की,, आप भी ताे दलील पेश कराे जाे पता लगे सबकाे भाजपा का एजेंट काैन????????
जानकारी Shams Riyaz bhai k saath #Journalist_Muntazim_Abbasi

Ashar Phatan
————-
आज की उत्तर प्रदेश विधानसभा की तरोताज़ा बोलती तस्वीर है…..कहा हो जुम्मनो और जवानी कुरबान करने वाले लड़को देख लो आँखे फाड़ कर की ये क्या हो गया? ये है वो असली सांप जो पूरी कोम को निगल गया और डकार तक नही ली और इलज़ाम हमारे कायद पर लगाते है बीजेपी एजेंट का अरे बताओ इन लोगो पर जवानी कुर्बान करने वालो कोन है बीजेपी एजेंट और कितने सुबूत लोगे इनके क़द्दार होने के ?????