जयपुर : बेख़ौफ़ बदमाशों ने थाने के सामने युवक की हत्या कर जला दी लाश!

जयपुर : बेख़ौफ़ बदमाशों ने थाने के सामने युवक की हत्या कर जला दी लाश!

Posted by

जयपुर। दिल दहला देने वाली जगनह्य वारदात का समाचार राजिस्थान की राजधानी जयपुर से है, यहाँ राजधानी में बीती रात अज्ञात बेख़ौफ़ बदमाशों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर पुलिस थाने के सामने ही खाली मैदान में एक युवक की लोहे की रॉड से हत्या कर दी। इसके बाद पेट्रोल छिड़ककर लाश को आग लगा दी।

आज तड़के मैदान में सैर करने आए लोगों ने अधजली लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। तब महकमे में हड़कंप मच गया। ​एडिशनल पुलिस कमिश्नर से लेकर आला अधिकारी घटनास्थल पर दौड़ पड़े।

वारदात को गंभीरता से लेते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने रात को गुरुवार रात को एक आदेश जारी कर शिप्रापथ थानाप्रभारी संजय गोदारा समेत छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। लाइन हाजिर हुए अन्य पुलिसकर्मियों में कांस्टेबल दिनेश, सुरेश, योगराज, जयकृष्ण, कांस्टेबल ड्राइवर शैतान सिंह है।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात को शिप्रापथ थानाप्रभारी और अन्य पुलिसकर्मी गश्त पर मौजूद थे और इसी थाने के सामने चंद कदम पर बेखौफ बदमाशों ने हत्या को अंजाम दे दिया।

बीते दस दिनों में जयपुर में मर्डर की तीसरी वारदात ने राजस्थान पुलिस के आमजन में सुरक्षा और अपराधियों में भय के दावों की कलई खोलकर रख दी है। पुलिस का कहना है घटनास्थल पर मिले आईडी कार्ड के आधार पर शव की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी कमल रॉय के तौर पर हुई है।

शव के पास से एक प्लास्टिक की बोतल मिली है। जिसमें पेट्रोल की गंध पाई गई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है बीती रात करीब तीन कुछ लोग घटना वाले स्थान पर देखे गए थे। सूचना मिलने पर डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम को बुलाया गया।