#पद्मावत पर ऑर्डिनेंस लाएं प्रधानमंत्री, नहीं तो देशभर में जनता कर्फ्यू लगाएंगे : तोगड़िया

#पद्मावत पर ऑर्डिनेंस लाएं प्रधानमंत्री, नहीं तो देशभर में जनता कर्फ्यू लगाएंगे : तोगड़िया

Posted by

जयपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर बवाल अब सड़कों पर हो रहा है, फिल्म को सेंसर बोर्ड प्रमाण पत्र दे चुका है, देश का सर्वोच्च न्यायलय पूरे देश में फिल्म दिखाने को हरी झंडी दिखा चुका है| अब तक सिर्फ राजपूतों की ओर से फिल्म पद्मावत का विरोध हो रहा था, लेकिन अब हिंदू संगठन भी इसके विरोध में उतर आए हैं। विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने ऐलान किया है कि किसी भी कीमत पर देश में पद्मावत फिल्म हम रिलीज नहीं होेने देंगे। 25 जनवरी को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के देशभर के कार्यकर्ता लोकतांत्रिक तरीके से सड़कों पर उतरेंगे।

जानिए क्या बोले तोगड़िया
===============

– तोगड़िया ने सोमवार को जयपुर में कहा, यह प्रश्न सिर्फ राजपूतों का नहीं है। यह सभी जाति के हिंदुओं के स्वाभिमान का प्रश्न है क्योंकि जौहर में सभी हिंदू जातियों की महिलाओं ने बलिदान दिया था। तोगड़िया ने कहा कि जब जलिकट्टू पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक के आदेश दिए थे तब केंद्र सरकार ने हिंदुओं के स्वाभिमान के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ ऑर्डिनेंस पास किया था। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी से मेरी मांग है कि केंद्र सरकार पद्मावत फिल्म के रिलीज संबंधी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ ऑर्डिनेंस निकालकर हिंदुओं के स्वाभिमान की रक्षा करें। अगर ऐसा नहीं होेगा तो 25 तारीख को हम देशभर के सिनेमा हॉल्स के बाहर जनता कर्फ्यू लगाएंगे।

– उल्लेखनीय है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का कई संगठन विरोध कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के समय से ही इसका विरोध किया जा रहा है जो दिनभर दिन तेज होता जा रहा है।

– सुप्रीम कोर्ट के आदेश के इस फिल्म के देशभर में रिलीज के आदेश के बाद भी विरोध थम नहीं रहा है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।