बक्सर में नीतीश कुमार के काफ़िले पर हुआ पथराव!

बक्सर में नीतीश कुमार के काफ़िले पर हुआ पथराव!

Posted by

बिहार के बक्सर में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हमले की खबर है. यहां के नंदर गांव से सीएम का काफिला जैसे गुजरा, उस पर पत्थरबाजी हो गई. जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया.

बताया जा रहा है कि कुछ लोग सीएम को नंदर गांव की दलित बस्ती को आने की मांग कर रहे थे. इसी को लेकर विवाद हो गया जिस पर लोकल लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की खबर है.

देखें वीडियोः बक्सर में सीएम नीतीश के काफिले पर पत्थरबाजी, कई घायल

सीएम नीतीश कुमार के काफिले को पत्थरबाजी के दौरान सकुशल बाहर निकाल लिया गया. शुक्रवार सुबह वह सरकारी विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के दौरान बक्सर के नंदर गांव पहुंचे थे.

नंदर गांव के लोगों का आरोप है कि ‘सात निश्चय कार्यक्रम’ में कोई काम नहीं हुआ है. इसी को लेकर लोगों का विरोध था. नीतीश कुमार नंदर गांव से निकल गए हैं. वहां से दो किलोमीटर दूर एक सभा के लिए वे पहुंच गए हैं. मामले की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है.


ANI

@ANI
#Visuals from Buxar’s Nandan following attack on convoy of Bihar Chief Minister Nitish Kumar during a ‘samiksha yatra’. CM was rescued safely but security persons were injured in the attack

3:18 PM – Jan 12, 2018
13 13 Replies 43 43 Retweets 65 65 likes