बीजेपी सांसद संसाद ने खोला ‘योगी’ सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा!

बीजेपी सांसद संसाद ने खोला ‘योगी’ सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा!

Posted by

भारतीय जनता पार्टी में अंदर की लड़ाई बहार मुश्किल ही से आती है, वह तब आती है जब पानी सर से ऊपर हो जाये| यूपी की राजधानी लखनऊ की मोहनलालगंज लोकसभा से बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने प्रदेश के ऊर्जा विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कौशल किशोर ने प्रदेश के ऊर्जा विभाग पर जनता का बेवजह उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

कौशल किशोर ने आरोप लगाया कि अधिकारी मनमानी कर रहे हैं. ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा की कोई सुन नहीं रहा है. उन्होंने कहा है कि चेकिंग के नाम पर बिजलीकर्मियों पर अवैध वसूली कर रहे हैं.

सांसद कौशल किशोर ने एमडी मध्यांचल पर आरोप लगाया कि वह ऊर्जा मंत्री को भी गुमराह कर गरीब उपभोक्ताओं से कनेक्शन के नाम पर अवैध वसूली करा रहे हैं. वह सरकार की योजनाओ को गंभीरता से नहीं लेते. इससे सरकार की बदनामी हो रही है. ये अफसर पावर फॉर आॅल योजना को पलीता लगा रहे हैं.

बिजली विभाग के बड़े बकायदारों के खिलाफ कार्रवाई न कर छोटे और गरीब उपभोकताओं पर धन वसूली के उद्देश्य से एफआईआर दर्ज कराई जा रही है. गरीबों को सौभाग्य योजना में कनेक्शन नहीं दिया जा रहा है. उनसे पैसा मांगा जा रहा है.कौशल किशोर ने कहा कि विभाग में जनप्रतिनिधियों की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया जाता.