#मथुरा_गणतंत्र दिवस पर मनाया गन-तंत्र दिवस खुलेआम लहराए असलहे!

#मथुरा_गणतंत्र दिवस पर मनाया गन-तंत्र दिवस खुलेआम लहराए असलहे!

Posted by

Sagar_parvez
================
गणतंत्र दिवस पर मनाया गन-तंत्र दिवस खुलेआम लहराए असलहे, पूछा गया तो बोले- कर रहे हैं शक्ति प्रदर्शन

मथुरा : शुक्रवार को जहां पूरे देश में गणतंत्र दिवस पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया वहीं मथुरा में एक जगह पर गणतंत्र दिवस के दिन एक विशेष संगठन के लोगों ने खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन किया। हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र स्थित नगला चंद्रभान रिहायशी इलाके में क्षत्रिय समाज के लोगों ने किया।

पूरे देश में गणतंत्र दिवस का 69वीं वर्षगांठ बड़ी धूमधाम से मनाई गई। मथुरा में भी बड़ी धूम-धाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया लेकिन मथुरा के थाना हाईवे इलाके के नगला चंद्रभान में गणतंत्र दिवस का एक कार्यक्रम आयोजन किया गया। यहां कार्यक्रम क्षत्रिय खंगार राजपूत समाज के लोगों द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां करीब 2 घंटे तक चले कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के लोगों ने खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन किया। एक-दो नहीं बल्कि कई हथियार क्षत्रिय समाज के लोगों ने इस कार्यक्रम में खुलेआम लहराए।

चौंकाने वाली बात यह है कि इस कार्यक्रम का आयोजन रिहायशी इलाके में किया गया था और इस कार्यक्रम के अंत में हथियारों का जमकर प्रदर्शन किया गया और लोग इस प्रदर्शन को देखते रहे। सवाल ये उठता है कि खुलेआम लहराए गए हथियारों से अगर एक भी गोली चल जाती और कोई अप्रिय घटना हो जाती तो इसके लिये कौन जिम्मेदार होता। वहीं इस तरह हथियारों का प्रर्दशन किए जाने को लेकर जब क्षत्रिय समाज के मुकेश सिंह सिकरवार से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे शक्ति प्रदर्शन बताया।