मिस इंडिया बनने के लिए सब कुछ खोना पड़ता है : पूर्व मिस इंडिया

मिस इंडिया बनने के लिए सब कुछ खोना पड़ता है : पूर्व मिस इंडिया

Posted by

Chaitali Khattar
=============
नई दिल्ली। ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध में हमारे देश की युवतियां शामिल होने का सपना देखती रहती हैं। मिस इंडिया बनना उनके लिए सपने जैसा होता है, लेकिन इस ताज को पाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है, इसका खुलासा खुद पूर्व मिस इंडिया ने किया है।

दरअसल, 2013 में मिस इंडिया चुनी गई सोभिता धूलिपला मानती हैं कि मिस इंडिया का खिताब आफतों से भरा है। उनका कहना है कि इस ताज ने उनके आत्मसम्मान को चोट पहुंचाई है। सोभिता धुलिपला का कहना है कि ताज तक पहुंचने के सफर में उनके आत्मसम्मान को काफी नुकसान पहुंचा।
उनका कहना है, मेरे दोस्तों ने मुझे मिस इंडिया का ऑडिशन देने को कहा था. मैं बस अपने दोस्तों को दिखाने के लिए पहला राउंड जीतना चाहती थी। मैंने पहला राउंड जीता और इसके बाद मेरे मन में और पाने की इच्छा जागी।

सोभिता ने कहा, जिंदगी में पहली बार मुझे सम्मान मिला। मैं बेहद असहज महसूस कर रही थी। मैं बहुत कमजोर थी। इससे मैं खुद से काफी दूर हो गई क्योंकि इस सफर में आपको एक ऐसा व्यक्ति बना दिया गया जो मनोरंजक हो, जो आकर्षक हो। भले ही आप अंदर से कैसा भी महसूस करते हों।

2013 में मिस इंडिया का ताज जीतने वाली सोभिता ने कहा कि ताज मिलने के बाद वह लगातार अपनी पहचान को लेकर संशय में रही। मुझे ऐसा लगने लगा कि मेरी कोई पहचान ही नहीं है। आपको बता दें कि सोभि‍ता अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 में नजर आ चुकी हैं। वे अब सैफ अली खान की कालाकांडी में दिखेंगी। सोभिता 2014 में किंगफिशर के कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं। वे 2013 में मिस अर्थ कैंपेन को भारत की ओर से रिप्रेंट कर चुकी हैं।