शराबियों ने थाने में घुसकर की पुलिस वालों को पिटाई, हवलदार का सिर फोड़ा!

शराबियों ने थाने में घुसकर की पुलिस वालों को पिटाई, हवलदार का सिर फोड़ा!

Posted by

आम आदमी की तो बात दूर की है यहाँ तो राजधानी में खुद पुलिस सुरक्षित नहीं है, अपराधियों की हिम्मत इतना बढ़ी हुई है कि वह पुलिस वालों को पुलिसवालों के ठाणे में मार पीट रहे हैं|

आनंद विहार इलाके में दो शराबियों ने थाने में हवलदार की पिटाई कर दी। पीड़ित पुलिसकर्मी विरेंद्र (43) की आंख पर गंभीर चोट लगने के अलावा उसका सिर भी फट गया। विरेंद्र की चिल्लाने की आवाज सुनकर आए अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे छुड़ाकर दोनों को काबू किया। विरेंद्र को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों सोनम दोरजी (22) और पेम शेरिंग (23) को गिरफ्तार कर लिया। बाद में कोर्ट में पेश कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक हवलदार विरेंद्र शाहदरा जोन में पीसीआर पर तैनात है। मंगलवार को उसकी ड्यूटी चालक रोहित कुमार के साथ पीसीआर पर थी। मंगलवार तड़के 4.39 बजे उन्हें कॉल मिली कि सीबीडी ग्राउंड के पास होटल लीला के बाहर दो युवक शराब पीकर झगड़ा कर रहे हैं।

मौके पर पहुंचकर पीसीआर ने दोनों युवकों को जिप्सी में बिठा लिया। आनंद विहार थाने के अंदर पहुंचकर विरेंद्र ने दोनों से नीचे उतरने के लिए कहा। दोनों उतरने से मना करने लगे। विरेंद्र ने दोनों का हाथ पकड़कर उन्हें नीचे उतारने का प्रयास किया, इसी दौरान दोनों ने घूंसों व लात से विरेंद्र पर हमला कर दिया।

जब तक चालक व अन्य स्टाफ विरेंद्र को बचाने आता तब तक विरेंद्र के चोट लग चुकी थी। बाद में दोनों आरोपियों को काबू कर उन्हें लॉकअप में बंद किया गया। इधर पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।