29 साल के ‘संगीत कुमार’ का सनसनीखेज़ दावा, ‘ऐश्वर्या राय मेरी मां हैं, लंदन में दिया था जन्म

29 साल के ‘संगीत कुमार’ का सनसनीखेज़ दावा, ‘ऐश्वर्या राय मेरी मां हैं, लंदन में दिया था जन्म

Posted by

राजनीती और फिल्म लाइन में किसी का कोई भरोसा नहीं है कि कब किस के सम्बन्ध क्या जाये, ND तिवारी का नाम राजनीती में बहुत उछला और बाद में उनको मानना पड़ा कि दावा करने वाला युवक उनका पुत्र है, फिल्म जगत में भी अनेक चर्चे रहते हैं|

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में कब कौन सी खबर वायरल होने लगे पता नहीं चलता। हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इस खबर को पढ़ने के बाद शायद फैंस भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के 29 साल के एक युवक ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं। अब ये युवक अपनी मां के साथ रहना चाहता है। शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय ने IVF के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया है।

इस युवक का नाम संगीत कुमार है। संगीत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘3 साल की उम्र में उसके माता-पिता उसे आंध्र के चूड़ावरम ले आए थे। 27 साल तक मैं वहीं रहा। जन्म के दो साल तक मैं अपनी दादी ब्रिंदा कृष्‍णराज राय के साथ रहा। मेरे दादा कृष्‍णराज राय का अप्रैल 2017 में निधन हो गया था। मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है।’

संगीत ने ये भी बताया कि राय परिवार ने अब उससे सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। संगीत के अनुसार, ऐश 15 साल की उम्र में ही मां बन गई थीं। संगीत चाहता है कि ऐश सब कुछ छोड़कर उसके साथ मंगलुरु में रहें। ऐसा लग रहा है संगीत ये सब सिर्फ पब्लिसिटी बटोरने के लिए कर रहे हैं।

2 सालों तक उसके माता-पिता ने उसका पालन पोषण किया। इस युवक ने ये भी दावा किया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब अलग-अलग रहते हैं। हालांकि इस शख्स के पास अपनी बातों को साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। अब वो एक बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं। इस दावे पर ऐश्वर्या और बच्चन परिवार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था, “मेरी जिंदगी आराध्या के ही इर्द-गिर्द घूमती रहती है और मुझे समझ नहीं आता कि उसके जन्म के पहले मैं कैसे रह रही थी। शायद ये कोई मां ही समझ सकती है।