31st की रात में एन्जॉय करने के लिए ‘शरीफ़ज़ादे’ लाए थे कॉलगर्ल, सरगना है कपिल

31st की रात में एन्जॉय करने के लिए ‘शरीफ़ज़ादे’ लाए थे कॉलगर्ल, सरगना है कपिल

Posted by

भोपाल।मिसरोद इलाके में एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से एक कॉलगर्ल और चार ग्राहकों को रंगेहाथ पकड़ा। कॉल गर्ल को 14 हजार रुपए में 24 घंटे के लिए बुक किया गया था। चारों आरोपी बचपन के दोस्त हैं। यह खुलासा रविवार शाम एएसपी जोन-2 हितेश चौधरी ने किया। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी पुलिस के हाथ जोड़ते नजर आए। बोले-नकाब मत उतारने दीजिए, वरना बदनामी हो जाएगी।

हाथ जोड़ आरोपी बोले- नकाब न उतरवाएं, बदनाम हो जाएंगे
पुलिस ने कॉलगर्ल को तो मीडि या के सामने पेश नहीं किया, लेकिन चारों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर दिया। अपना चेहरा रुमाल से छुपाते चारों अपना नाम भी नहीं बताना चाह रहे थे। पुलिस ने जब उनको चेहरा दिखाने के लिए रुमाल हटाने को कहा, तो सभी हाथ जोड़ने लगे। कपिल का कहना था कि से हर चेहरा से नकाब उतरवाकर बदनाम ना करवाएं। काफी मन्नतें करने बाद भी पुलिस ने चारों के नकाब उतरवा दिए।

गिरोह का सरगना है कपिल

– कपिल को गिरोह का सरगना बताया जाता है। चारों आरोपी प्राइवेट जॉब करते हैं। कपिल भोपाल में रहता है जबकि उसके तीनों दोस्त टीकमगढ़ में रहते हैं। वह कपिल के बुलाने पर ही भोपाल नए साल का जश्न मनाने आए थे। कपिल के फ्लैट में पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। एसआई मिसरोद घनश्याम दांगी ने बताया कि कपिल के फ्लैट में पहले भी पुलिस दबिश दे चुकी है। उस समय भी कॉलगर्ल पकड़ी गई थी।

14 हजार में 24 घंटे के लिए था सौदा
-पूछताछ में कॉल गर्ल ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए चौबीस घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ था। वह यहां पर शनिवार 12 बजे से रविवार रात 12 बजे तक के लिए आई थी।

ऐसे पकड़ा सेक्स रैकेट

-मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया।