आँख मारने की ये अदा, सिर्फ़ 26 सेकंड में प्रिया प्रकाश वारियर बन गयी स्टार : देखें वीडियो

आँख मारने की ये अदा, सिर्फ़ 26 सेकंड में प्रिया प्रकाश वारियर बन गयी स्टार : देखें वीडियो

Posted by

वैलेंटाइन वीक में अचानक ये खूबसूरत लड़की नेशनल क्रश बन गई है. इसके वीडियो शेयर होने लगे हैं. वैसे हर किसी का कोई ना कोई क्रश होता है. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई लड़की पूरे देश यानी नेशनल क्रश बन गई हो. अगर आपने अभी तक ये वीडियो नहीं देखा है तो सबसे पहले ये वीडियो देखिए. इस वीडियो में जो लड़की नज़र आ रही है उसके दिवाने हिंदुस्तान के ज़्यादातर लड़के बन चुके हैं. इस लड़की का नाम है प्रिया प्रकाश वारियर.

ऐसी आंख मारी…

प्रिया की आंख मारने की अदा ने सोशल मीडिया को अपने कब्ज़े में कर लिया है सिर्फ एक दिन में प्रिया इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि हर शख्स ये वीडियो देखने के बाद शेयर कर रहा है. लोग वीडियो देखने के बाद च र्चा कर रहे हैं कि प्रिया आंख मारने में लड़के पर भारी पड़ रही हैं. जितनी खूबसूरती से प्रिया ने अपने आइब्रो को नचाया है, उसे देखकर जितनी तारीफ की जाए वो कम है. यहां पुराने जमाने की यह कहावत भी सच साबित हो गई कि आंखें भी बातें करती हैं.

आखिर प्रिया के ये वीडियो आया कहां से हैं, इसका जवाब भी मिल गया है. ये वीडियो मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से लिया गया है. ये फिल्म 3 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही ये वीडियो रिलीज़ किया गया था. लेकिन ये इतना वायरल हआ कि लोग इस लड़की की पहचान जानने के लिए बेचैन हो गए.

प्रिया के बारे में

चलिए अब आपको प्रिया का पूरा प्रोफाइल भी बताते हैं. पूरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर है, उम्र 18 साल है, और केरल के त्रिशूर में रहती हैं. इस वीडियो को देखकर लगा कि प्रिया स्कूल में पढ़ती हैं, लेकिन प्रिया स्कूल में नहीं बल्कि कॉलेज में पढ़ती हैं और बीकॉम कर रही हैं.