जब 275 पोर्न फ़िल्मों में काम करने के बाद बन गई धर्मगुरु.

जब 275 पोर्न फ़िल्मों में काम करने के बाद बन गई धर्मगुरु.

Posted by

आज हम आपको एक ऐसी पोर्न स्टार के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, अमेरिका की फेमस पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अचानक ही अपनी पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर सबको हैरान कर दिया।

क्रिसी अभी तक 275 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने एक चर्च में उपदेशक के तौर पर काम करना भी शुरु कर दिया है। क्रिसी के मुताबिक, ईश्वर का ही संकेत था की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दो, तो मैंने छोड़ दिया। मैंने दूसरी लड़कियों को भी ऐसा न करने की सलाह दी।

इसी वजह से मैं कई एंटी पॉर्न वेबसाइट के साथ भी काम भी कर रही हूं। आगे क्रिसी के मुताबिक, जब मैं 13 साल की थी, तब ही मेरी मां की मौत हो गई थी। इस दौरान मेरा एक प्रेमी भी बन गया जिसे मैं बहुत प्यार करती थी और 17 साल ही में उसके बच्चे की मां बनने वाली थी। लेकिन उसे ये पसंद नहीं था। उसने जबर्दस्ती मेरा बच्चा गिरा दिया।

इस तरह मैं अपने प्रेमी को जितना ज्यादा पसंद करती थी उतना वह मुझे नहीं करता था। वो मेरे साथ सिर्फ जिस्मानी रिश्ता ही नहीं, बल्कि मेरा पोर्न वीडियो भी बनाता था। जिसकी वजह से मजबूरन मुझे इस इंडस्ट्री में आना पड़ा। लेकिन अब मैं खुश हूं। मैंने इस बदनाम इंडस्ट्री को छोड़ दिया।

275 पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद बन गई धर्मगुरु..
===============
41 साल की मशहूर पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अपने पोर्न कॅरियर को छोड़कर अपने फैसले से सबको चौंका दिया है। वो अब कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च में उपदेशक बन गई हैं, और उन्होंने एक चर्च में बतौर उपदेशक काम करना भी शुरू कर दिया है।

बता दें कि अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अपने पोर्न करियर को छोड़कर चर्च में उपदेशक बन गई हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 41 साल की क्रिसी ने अब तक 275 पोर्न फिल्मों में काम किया है। एक लीडिंग वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिसी इस बारे में बताती हैं कि वे हर महीने करीब 15000 डॉलर यानि कि (करीब 9 लाख, 65 हजार रुपए) कमाती थीं। उससे उनकी ज़िन्दगी में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं थी। वे पार्टी से लेकर शराब और ड्रग्स की आदी हो चुकी थीं। लेकिन अब उनका हाल ये है कि वो इन सबसे ऊब चुकी हैं। इसी लिए इन सब चीज़ों से तंग आकर उन्होंने अपना मन धार्मिक प्रवृत्तियों में लगाना शुरू कर दिया है और अपने पोर्न कॅरियर को अलविदा कहने का मन भी बना लिया।

उनके कहने के मुताबिक ‘मुझे ईश्वर की ओर से ही संकेत मिला। इसके बाद मैंने तय किया कि पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दूं और दूसरी लड़कियों से ऐसी गलती न करने के लिए कहूं।’ उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि ‘पोर्न इंडस्ट्री में सिर्फ दिखावे की लाइफ है। मैं नहीं चाहती कि जो गलती मैंने की, वो बाकी लड़कियां भी करें। इसी के चलते मैं अब कई एंटी पॉर्न वेबसाइट के साथ भी काम कर रही हूं।’ उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि ‘जब मैं 13 साल की थी, तब ही मेरी मां की मौत हो गई थी। मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसे मैं बहुत चाहती थी। मैं करीब 17 साल की उम्र में ही उसके बच्चे की मां बन गई थी। मैंने सोचा था कि बच्चे और पति के साथ मैं खुशी से जिंदगी बिताऊंगी। लेकिन, उसी दौरान मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने जबर्दस्ती मेरा अबॉर्शन करा दिया।’

उनके मुताबिक ‘उनके पिता भी उनको अपने से अलग कर दिया था। इसी लिए वो घरखर्च के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड पर डिपेंड थीं। लेकिन हुआ ये कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड सिर्फ मुझसे फिजिकल रिलेशन ही नहीं करता बल्कि उसका पोर्न वीडियो भी बनाता था। जिसके कुछ समय बाद वो वह भी छोड़कर चला गया और बदनामी के चलते मजबूरी में मुझे पोर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा, जो मेरी सबसे बड़ी गलती थी। लेकिन, अब मैं सुकून भरी जिंदगी चाहती हूं। इसके चलते अब मैं ईश्वर की शरण में आ गई हूं