दूध के लिए रो रही एक साल की बच्ची का मां ने काटा गला!

दूध के लिए रो रही एक साल की बच्ची का मां ने काटा गला!

Posted by

धार.मध्यप्रदेश में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। यहां एक मां ने अपनी एक साल की बच्ची के गले को धारदार हथियार से काट दिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार मां की पहचान अनीता के तौर पर हुई है। अनीता ने अपनी बेटी को इसलिए मार दिया क्योंकि वह लगातार दूध के लिए रो रही थी। घटना के दौरान घर में मां के अलावा कोई और मौजूद नहीं था।

पुलिस अधिकारी ने बताया- अनीता ने बच्ची को लगातार दूध की मांग करने की वजह से मार दिया। उसे गुस्सा आ गया और उसने धारदार हथियार से अपनी बेटी की जान ले ली। हम मामले की जांच कर रहे हैं। मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपी मां को एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद अनीता रिश्तेदार के घर चली गई थी। बच्ची के बिना घर को बंद करते समय जब पड़ोसियों ने उसे देखा तो उन्हें मां पर शक हुआ। स्थानीय नागरिकों की मदद से पड़ोसी ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो वह खून से लथपथ बच्ची के शव को देखकर हैरान रह गए। बच्ची की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ANI

@ANI
Madhya Pradesh: Mother allegedly slit throat of her one-year-old daughter after she repeatedly demanded milk, in a village in Dhar district’s Kukshi; Body sent for postmortem, mother arrested, case registered (7.2.18)