भूलकर भी इन सेक्स पोजिशन्स को न करें ट्राई!

भूलकर भी इन सेक्स पोजिशन्स को न करें ट्राई!

Posted by

इंटरनेट और एंड्राइड मोबाइल फ़ोन के ज़माने में बच्चों को भी बहुत अधिक ज्ञान प्राप्त हो रहा है, जैसे जैसे प्रगति हो रही है नए नए विषयों के सम्बन्ध में नयी जानकारियां प्राप्त हो रही हैं, आज से पहले महिला और पुरुष के संबंधों में कोई खुल कर बात नहीं करता था पर अब घर पर टीवी देखते समय भी ऐसे अश्लील विज्ञापन आते हैं जिन्हें देख कर शर्म आने लगती है, उतार चढ़ाव का सफर टीवी के विज्ञापनों में अब खुलमखुल्ला दिखाया जा रहा है, इस युग में आदमी कुछ नया करने की सोचता है क्यूंकि उस के पास जानकारियों का भण्डार है, सेक्स के मामले में भी लोग नया करना पसंद करते हैं और इस का ज्ञान उन को अश्लील पोर्न फिल्मों से मिलता है, लोग इन पोर्न फिल्मों में जैसे आसान और क्रियां होती हैं करना चाहते हैं मगर यह भूल जाते हैं कि वह फिल्म हैं न की हक़ीक़त, फिल्मों में एक ही तरह के सीन को लम्बा कर दिखाया जाता है, जोश में लाने के लिए नए नए एंगल इस्तेमाल किये जाते हैं, आदमी सोचता है कि क्यों न हम भी ऐसे ही कुछ प्रयोग करें, लेकिन यह प्रयोग भूल कर भी न करें, बस याद रखें कि वह फिल्म है न की सच्चाई|

1
इंटरनेट पर सेक्स से जुड़ी खबरों में शायद सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें वैसी होती हैं जिनमें तरह-तरह के सेक्श पोजिशन्स के बारे में बताया जाता है और जिन्हें ट्राई कर लोग अपनी सेक्स लाइफ को अडवेंचरस बना सकते हैं।

2
सिर्फ पढ़कर सेक्स पोजिशन्स को ट्राई करना कभी-कभी खतरनाक साबित हो सकता है। कई ऐसे सेक्स पोजिशन हैं जिनसे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर होने तक का खतरा रहता है।

3
इंटरनैशन जर्नल ऑफ इम्पोटेन्स रिसर्च के एक शोध के मुताबिक ज्यादातर पीनाइल फ्रैक्चर यानी मेल प्राइवेट पार्ट के फ्रैक्चर होने की घटनाएं सेक्स के दौरान होती हैं। इस रिसर्च के दौरान 18 से 66 साल की उम्र के 90 लोगों के बीच एक सर्वे किया गया जिनके साथ पीनाइल फ्रैक्चर की घटना हुई थी। इन 90 में से 77 लोगों का प्राइवेट पार्ट सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हो गया था।

4
आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है कि सबसे खतरनाक सेक्स पोजिशन डॉगी स्टाइल है। इस सर्वे के नतीजों के मुताबिक करीब 41 प्रतिशत पुरुषों का प्राइवेट पार्ट इस पोजिशन में सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हो गया था।

5
सिर्फ डॉगी स्टाइल ही नहीं बल्कि मिशनरी और वुमन ऑन टॉप पोजिशन के दौरान भी कई प्रतिभागियों ने चोटिल होने की बात स्वीकार की।

6

एक्सपर्ट्स की मानें तो सेक्स के दौरान फ्रैक्चर की घटनाएं तब होती हैं जब पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट पर जरूरत से ज्यादा प्रेशर देते हैं।